बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले इश्क फिर अवैध संबंध, खौफनाक अंजाम तक पहुंचे पति के नाजायज संबंध, माशुका के साथ मिल खेला खूनी खेल

पहले इश्क फिर अवैध संबंध, खौफनाक अंजाम तक पहुंचे पति के नाजायज संबंध, माशुका के साथ मिल खेला खूनी खेल

DESK: पड़ोस में रहने वाली युवती से आंख लड़ी और इश्क हुआ, नाजायज संबंध भी बन गया. यहां तक तो ठीक चला लेकिन इसकी भनक जब पत्नी को लगी तो उसने पति के कुकर्मों का विरोध करना शुरु किया. पड़ोसन के प्यार में पागल पति ने पत्नी के विरोध से तंग आकर खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया. उत्तर प्रदेश के वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र के करमपुर गांव के केमिकल फैक्ट्री में काम करने वाले 2 बच्चों के पिता तारकेश्वर ने अपनी पड़ोसन के प्रेम पाश में पागल होकर अपनी पत्नी गूंजा की ईंट से मारमार कर हत्या कर  फरार हो गया. उसके बेटे ने पिता की करतूत का राज पुलिस को बताया तो पुलिस भी हैरान हो गई. महिला के बेटे के अनुसार पड़ोसन के कारण हर दिन घर में कलह होता रहता था और रात में पड़ोसन हमारे घर आई थी और पिता के साथ बाहर निकली थी. सुबह मां नहीं उठी तो देखा कि मेरी मां खून से लथपथ है. उसे पिता और उनकी प्रेमिका ने मौत  उतार कर भाग गए. पति के पड़ोसन से नाजायज संबंध को लेकर उसका रोज-रोज पत्नी गुंजा से लड़ाई होता था. उसे दो  बेटे अंकित  और दिव्यांश हैं.  

गूंजा के बेटे अंकित ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाली लड़की सुहानी से पापा का सम्बन्ध था. जिसको लेकर मां और पिता में झगड़ा होता था.  मंगलवार की रात मां और पिता कमरे मे सोने चले गए.  देर रात शटर के पीटने की आवाज़ आई. वह उठा तो पिता और पड़ोसन सुहानी को घर से बाहर निकलते हुए देखा. उस समय उसने अनदेखा कर दिया और दोबारा सो गया.अंकित ने बताया कि सुबह जब मां काफी देर तक नही उठी तो परिजनों के साथ कमरे में जाकर देखा. वहां खौफनाक मंजर था. मां के सिर से खून से सना था, उसे लेकर स्वास्थ केंद्र गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

बहरहाल पड़ोसन सुहानी के प्रेम में पागल तारकेश्वर ने अपनी पत्नी गूंजा की नृसंश हत्या करने से पहले अपने दो पुत्रों का भी ध्यान नहीं रखा कि उनका क्या होगा?  



Suggested News