बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मंत्री ललित यादव ने डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पर किया पलटवार, कहा लालू को करें सैल्यूट, कम उम्र के बावजूद बनाया मंत्री

पूर्व मंत्री ललित यादव ने डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पर किया पलटवार, कहा लालू को करें सैल्यूट, कम उम्र के बावजूद बनाया मंत्री

DARBHANGA : बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व उनके परिवार पर हमला करते हुए कहा है कि लालू जी के परिवार का मतलब ही है गुंडाराज स्थापित करना। कानून को तोड़कर आगे बढ़ना। जैसे ही सम्राट चौधरी का यह बयान सुर्खियों में आया। वैसे ही राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी तेज हो गई है।

सम्राट चौधरी के इस बयान पर पलटवार करते हुए बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह इंडिया गठबंधन के दरभंगा लोकसभा के उम्मीदवार ललित यादव ने सम्राट चौधरी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव गरीब, पिछड़ा और शोषित वर्ग के लोगो के लिए मसीहा के रूप में कार्य कर उनका उत्थान किया है। 

कहा की उस वक्त तो सम्राट चौधरी बच्चा थे, उनका उम्र भी कम था। कम उम्र में लालू जी ने उन्हें मंत्री बनाया। सम्राट चौधरी को ये शोभा नही दे रहा है। लालू यादव ने उनके पिता के कहने पर मंत्री बनाया था। सम्राट को तो ऐसे व्यक्ति को सैल्यूट करना चाहिए। इतनी ओछी और छोटी बात नही बोलनी चाहिए।

बता दे कि सम्राट चौधरी ने कहा था की लालू के परिवार से आप क्या अपेक्षा कर सकते है। उनके परिवार का मतलब ही है गुंडा राज स्थापित करना। भ्रष्टचार स्थापित करना। लूट खसोट स्थापित करना और कानून को तोड़कर आगे बढ़ना। यही लालू यादव का परिचय है। वही उन्होंने मुकेश सहनी पर कहा था की छोटे भाई है। उसपर क्या बोलना है। अपना अपना राजनीति करते है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News