बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के बयान को लेकर पीएम के प्रतिक्रिया की पूर्व मंत्री ने की सराहना, कहा - गरीब और दलितों का ख्याल रखते हैं मोदी...

सीएम नीतीश के बयान को लेकर पीएम के प्रतिक्रिया की पूर्व मंत्री ने की सराहना, कहा - गरीब और दलितों का ख्याल रखते हैं मोदी...

GAYA: पूर्व मंत्री सह हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संतोष मांझी ने गया शहर के गोदावरी आवास पर प्रेस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार विधान सभा में दलित और अनुसूचित और अनुसूचित जनजाति के नेता जीतन राम मांझी की भरी सभा में अपमान करने का काम किया है। इस अपमान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमलोग के साथ है।

 जिस तरह से उन्होंने तेलंगाना में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने हमारे दो करीबी दलित के नेता रामविलास पासवान और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को अपमान किया है। जिस तरह से नीतीश कुमार विधान सभा में जीतन राम मांझी को अपमान करने के काम किया है। जिसकी निंदा करते हुए पीएम ने बिहार वासियों को संवेदना प्रकट किया है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब और दलित का आदर करते हैं। पीएम हमलोग गरीबों के साथ दिये है इसलिए हम उनका आभार प्रकट कर रहे हैं। आने वाले दिनों में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के एक कार्यकर्ता उनके साथ हैं। जिस तरह से उन्होंने तेलंगाना सभा में जीतन राम मांझी के साथ विधान सभा में हुए घटनाक्रम को जिक्र कर उन्होंने साबित कर दिया कि गरीबों का दलित को आदर करते हैं। पीएम दलित का साथ खड़ा होने का बात कहे हैं इस तरह से हम उनका आभार प्रकट करते हैं।

दरअसल, सीएम नीतीश ने विधानसभा में जीतनराम मांझी पर जम कर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि, इसमें कोई सेंस नहीं है, मेरी मूर्खता के कारण यह बिहार का मुख्यमंत्री बन गया। सीएम के इस बयान के बाद से हम पार्टी के कार्यकर्ता लगातार सीएम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Suggested News