बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोजपा ने कोरोना वॉरियर्स सम्मान समारोह का किया आयोजन, पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय ने पत्रकारों को अंगवस्त्र देकर किया सम्मानित

लोजपा ने कोरोना वॉरियर्स सम्मान समारोह का किया आयोजन, पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय ने पत्रकारों को अंगवस्त्र देकर किया सम्मानित

Ara : भोजपुर जिले में लोजपा की ओर से कोरोना वॉरियर्स सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। आरा परिषदन में आयोजित इस कोरोना वॉरियर्स सम्मान समारोह की अध्यक्षता लोजपा के जिलाध्यक्ष राजेश्वर  सिंह, संचालन लोजपा के नगर अध्यक्ष वार्ड पार्षद सोनू कुमार ने किया।

इस मौके पर कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान कोरोना योद्धा की भूमिका निभाने वाले पत्रकारों को लोजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य सह पूर्व एमएलसी सह लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष हुलास पांडेय ने अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।


पत्रकारों को सम्मानित किये जाने के बाद हुलास पांडेय ने कहा कि इस महामारी काल में भी मीडियाकर्मियों ने जिस तरह से अपने कर्तव्य को निभा रहे है वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में हमारे डॉक्टर, मेडिकलकर्मी, सफाईकर्मी, पुलिसकर्मी सहित सभी लोग जी-जान से जुटे है। इन कोरोना वॉरियर्स को लोक जनशक्ति पार्टी ने   सम्मानित किया है और सम्मानित करने का कार्य जारी है। 

पूर्व एमएलसी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान बाहर से श्रमिकों, छात्र जो बाहर पढ़ाई करने  गए थे उनको को बुलाने के लिए सबसे पहले लोजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुद्दा उठाया था। उन्होंने बार-बार प्रधानमंत्री व गृह मंत्री से बातचीत की, जिसका प्रतिफल आया की अनेकों श्रमिक ट्रेनें चलाई गई जिससे बिहार से बाहर फंसे  लोग अपने अपने घर पहुंचे।

उन्होने कहा कि लोजपा पार्टी के सभी साथी इस कोरोना महामारी के दौरान बिहार की जनता की सेवा के लिए तत्पर रहें। देश के युवा सांसद चिराग पासवान ने सबसे पहले अपने सांसद निधि का कोरोना काल में दान किया, जिसके बाद कई सांसदों ने अपनी सांसद निधि का कोरोना काल में दान किया। वहीं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के कार्यों की बदौलत ही आज बिहार में इतने बड़े पैमाने पर राशन कार्ड बनवाया गया। साथ ही बिहार से बाहर फंसे लोगों तक भी राशन पहुंचाया गया।

हुलास पांडेय ने मीडियाकर्मियों से अनुरोध किया कि अगर कोई भूखा है तो उस तरफ ध्यान आकृष्ट करें ताकि कोई भी गरीब भूखा ना रहे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अनुरोध को भी आप लोग  समाज मे लोगों से मास्क पहनने, अपने हाथ को साफ रखने और सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए जागरूकता फैलाए जिससे इस महामारी को फैलने से रोका जा सके। 

Suggested News