बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में तालाब में डूबने से चार बच्चों की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

नवादा में तालाब में डूबने से चार बच्चों की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

NAWADA: नवादा के वारिसलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंभीरपुर गांव में तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। बाताया जा रहा कि सभी बच्चे तलाब में नहाने गए थे। इस दौरान डूबने से उनकी मौत हो गई है। 

दरअसल, जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर पंचायत के गंभीरपुर गांव स्थित तालाब में नहाने के क्रम में चार बच्चों की मौत डूबने से हो गई। मृतक बच्चाें की उम्र करीब 10 से 12 वर्ष के बीच की थी। मरने वाले बच्चों में तीन परिवार के कुल चार बच्चे हैं। वहीं एक ही घर के दो बच्चे की मौत हुई है। 

बता दें कि, घटना गुरुवार की शाम चार बजे की है। विनोद पासवान के पुत्र आयुष कुमार, उम्र 10 वर्ष, अजय पासवान के पुत्र समीर कुमार उम्र 10 वर्ष, जितेंद्र महतो के पुत्र श्रवण और रितिक की उम्र करीब क्रमश: 9 और 11 वर्ष है। इनकी मौत हुई है। 

घटना के बाद बच्चों को बेहोशी अवस्था में पीएचसी वारिसलीगंज लाया गया था। जहां चिकित्सक ने जांच कर मृत घोषित किया। सभी बच्चों का शव गांव ले जाया गया है। घटना को लेकर मनरेगा योजना में लापरवाही की बात सामने आई है। गंभीरपुर के सरकारी पोखर में कुछ महीना पहले पंचायत समिति मद से तालाब की खुदाई व घाट का निर्माण किया गया था। उसी में लापरवाही बरतने का आरोप स्थानीय लोगों के द्वारा लगाया जा रहा है।

Suggested News