बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में गैंगवार, कुख्यात रवि गोप के भाई राजू गोप और उनके ड्राइवर को मारी गोली, एक की मौत

पटना में गैंगवार, कुख्यात रवि गोप के भाई राजू गोप और उनके ड्राइवर को मारी गोली, एक की मौत

PATNA : पटना में पुलिस को चुनौती देते हुए दो अपराधिक गुटों के बीच गैंगवार की घटना हुई है। जिसमें एक की मौत हो गई है। वहीं उसके साथ मौजूद दूसरे शख्स को इलाज के लिए रूबन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गैंगवार में मारा गया युवक विकास  हैं, वहीं घायल का नाम राजू गोप है, जो कुख्यात रवि गोप का भाई बताया जा रहा है। दिनदहाड़े हुई इस घटना ने इलाके में हड़कंप मचा दिया है।



गैंगवार की यह घटना दीघा थाना क्षेत्र की  बतायी जा रही है।  बताया गया कि रवि गोप का भाई राजू गोप अपने ड्राइवर के साथ जा रहा था। इसी दौरान बाटा फैक्ट्री के पास अज्ञात अपराधियों ने उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिसमें राजू के साथ विकास गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में उन्हें पाटलिपुत्र स्थित रूबन अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां विकास की मौत हो गई। वहीं राजू की हालत गंभीर बतायी जा रही है। मामले में सूचना के बाद पहुंचे परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। 



दिनदहाड़े सरेआम कार पर फायरिंग की इस घटना  पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। फायरिंग करने वाले हमलावर आसानी से फरार भी हो गए। पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल सका है। कि हमले के मकसद क्या था। किसी पुराने विवाद, रंजिशन या फिर किसी दूसरे मामले में बदमाशों ने राज औऱ विकास को टारगेट करके गोली चलाई। फिलहाल पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है। और जगह-जगह दबिश दी जा रही है। 




Suggested News