बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राज्यपाल से मिलने पहुंचे गिरिराज सिंह, नीतीश सरकार पर लगाया हिंदूओं से भेदभाव का आरोप, कहा-बिहार में चल रहा तुगलकी शासन

राज्यपाल से मिलने पहुंचे गिरिराज सिंह, नीतीश सरकार पर लगाया हिंदूओं से भेदभाव का आरोप, कहा-बिहार में चल रहा तुगलकी शासन

PATNA : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और सांसद रामकृपाल यादव के साथ-साथ आज कई बीजेपी के नेता राजभवन पहुंचे, राज्यपाल से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में तुगलकी सरकार हिंदुओं के साथ भेदभाव कर रही है, बिहार में मंदिर तोड़ दिए जाते हैं उदाहरण के रूप में बेगूसराय का मामले का हमने जिक्र किया, इस मामले में चार दर्जन हिंदुओं को सरकार ने केस में फंसा कर जेल भेज दिया है।

दुर्गा पूजा में भी शिक्षकों का आवासीय प्रशिक्षण कराया जा रहा है, जबकि शुक्रवार को जुम्मे के दिन छुट्टी दे दी जाती है और मुस्लिम के किसी भी पर्व में छुट्टी दी जाती है, लेकिन दुर्गापूजा में शिक्षकों को ट्रेनिंग दी जा रही है।

बेगूसराय समेत पूरे बिहार में लव जिहाद के मामला बढ़ते जा रहा है सरकार के संरक्षण में पीएफआई बैन लगने के बाद भी अपना पांव पसार रहा है, बिहार में कट्टरपंथी तुगलककी सरकार है यह सोचती है मुसलमान का वोट लो और हिंदुओं को जाति में बांट दो, हिंदुओं अब एक होने का समय आ गया है और अपने रक्षा के लिए हिंदुओं को एकजुट होना पड़ेगा इस सरकार के सामने।

बता दें कि शिक्षा विभाग ने नया आदेश जारी किया है। जिसके अनुसार  अब दुर्गा पूजा के दौरान सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को आवासीय ट्रेनिंग करना होगा। यह आदेश तब जारी हो रहा है जब दुर्गा पूजा के दौरान सरकारी स्कूलों में अवकाश पहले से ही घोषित है। 15 अक्टूबर से नवरात्र शुरू हो रहा है। इस बीच 12 अक्टूबर को एससीईआरटी ने पत्र जारी कर 16 से 21 अक्टूबर के बीच ट्रेनिंग शेड्यूल जारी कर दिया है।

Suggested News