बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत पर सरकार मौन, भाजपा हमलावर, पुलिस पर तस्करों को संरक्षण देने का आरोप

जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत पर सरकार मौन, भाजपा हमलावर, पुलिस पर तस्करों को संरक्षण देने का आरोप

मुजफ्फरपुर जिले में रविवार को जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य लोगों के आखों की रोशनी चली गई है. चार अन्य गंभीर रूप से बीमार पड़ गए. मृतकों की पहचान जिले के काजीमोहम्मद थाना अंतर्गत पोखरियापीर मोहल्ले के निवासी पप्पू साह और उमेश राम के रूप में की गई. उन्होंने 18 सितंबर को शराब पी थी और पिछले तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. रविवार सुबह करीब 7.30 बजे उनकी मौत हो गई. पीड़ितों ने देशी शराब का सेवन किया है.वहीं इस मामले पर भाजपा ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. भाजपा ने राज्य सरकार पर शराब तस्करों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. कुढ़नी विधायक केदार प्रसाद गुप्ता ने नीतीश सरकार के पूर्ण शराबबंदी पर प्रश्नचिह्न लगाते हुए कहा कि जानकारी के बावजूद कारोबारियों पर कार्रवाई नहीं हुई, उन्होनें थानेदार को निलंबित करने की मांग की. केदार गुप्ता ने कहा कि तस्कर निर्भय हो कर शराब बेच रहे हैं क्योंकि उन्हें सरकार का संरक्षण प्राप्त है.

 गुप्ता ने मांग की कि मृतकों के परिवार के सदस्य को सरकार नौकरी दे और मुआवजा दे. उन्होंने कहा कि मृतक के परिवार वाले और शराब पीने से बीमार लोग का परिवार बेहद गरीब है ,सरकार इन्हें तत्काल मुआवजा दे.भाजपा का कहना हैकि राज्य में पूर्ण शराबबंदी है तो शराब आ कहां से रही है. उन्होनें कहा कि पूरे प्रशासनिक अमले को शराब पकड़ने के लिए लगाया गया है फिर भी शराब मिल रहा है तो क्यों मिल रहा है.

मृतकों की पहचान जिले के काजी मोहम्मद थाना अंतर्गत पोखरियापिर मोहल्ले के निवासी पप्पू साह और उमेश राम के रूप में की गई. उन्होंने 18 सितंबर को शराब पी थी और पिछले तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. इलाके में शराब माफिया सक्रिय हैं और देशी शराब के बनाने में लगे हुए हैं, ये कहना है स्थानीय निवासियों का. वहीं पुलिस ने फरार चल रहे एक  आरोपी शिवचंद्र पासवान की पत्नी और बेटी को गिरफ्तार कर लिया है. उस पर देशी शराब बेचने का आरोप है.


Suggested News