बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पनोरमा स्टार कार्यक्रम का हुआ भव्य आगाज, विजेता खिलाड़ी प्रतिभागियों के बीच बांटा गया पुरूस्कार

पनोरमा स्टार कार्यक्रम का हुआ भव्य आगाज, विजेता खिलाड़ी प्रतिभागियों के बीच बांटा गया पुरूस्कार

PURNIA: मुख्यालय के बायपास रोड स्थित पनोरमा ग्रुप के ई. होम्स पनोरमा में तीन दिवसीय पनोरमा स्टार प्रतियोगिता सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का भव्य शुभारंभ शुक्रवार को पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने दीप प्रवज्जलित कर किया। इससे पहले पनोरमा स्पोट्स एवं अन्य कई विधाओं में चयनित हुए खिलाड़ियों एवं प्रतिभागियों के बीच पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा के हाथों शिल्ड,मेडल और पुरूस्कार समेत नगद राशि दिया गया। इस मौके पर पनोरमा ग्रुप के निदेशक संजीव मिश्रा ने प्रतिभागी बच्चों का हौसला-अफजाई करते हुए खेल के महत्व को समझाया एवं सभी बच्चों से अपने-अपने अंदर की प्रतिभा को निखारने की उन्होने अपील की। साथ ही मिश्रा ने भी कहा की बच्चे अपना भविष्य को संवारने के लिए खामोशी से खूब मेहनत करे सफलता आपकी कदम चूमेंगी।

उन्होनें प्रेस से बातचीत करते हुए बताया कि पनोरमा ग्रुप बिहार समेत अन्य प्रदेश के होनहार बच्चों के लिए हर साल पनोरमा स्टार प्रतियोगिता का भव्य आयोजन करता हैं। जिससे की हमारे कोशी-सीमांचल,मिथलांचल समेत पूरे प्रदेश भर के बच्चे इस मंच के माध्यम से अपने अंदर की प्रतिभा को निखारकर देश-दुनिया में अपने समाज एवं माँ-बाप के नाम को रौशन कर सकें। पनोरमा ग्रुप द्वारा हर साल आयोजित होने वाला पनोरमा स्टार सीजन -06 में इसबार कई विधाओ में कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा हैं। जिसमें खेल प्रतियोगिता में क्रिकेट टूर्नामेंट,वालीबाॅल,कबड्डी,चैस आदि शामिल हैं। वहीं पनोरमा ग्रुप ने गायिकी,नृत्य,मोडलिंग में बेहतर करियर बनाने वालो के लिए बहुत बड़ा मंच तैयार करके रखा हैं। जिसमें कलाकारों के लिए 24/25/26 नवम्बर को जुनियर-सीनियर ग्रुप के कलाकार प्रतिभागियों को भी कार्यक्रम में शामिल होने का मौका दिया गया है।

वहीं 11 बजे दिन से रोजाना तीन दिवसीय लोन मेला,प्राॅपर्टी फेयर,प्रतिभा प्रतियोगिता,नेशनल एक्सपो एवं 24 नवम्बर को कोशी-सीमांचल के विभिन्न भौगोलिक सामाजिक,राजनीतिक,रोजगार,पलायन के मुद्दों पर सीमांचल डीबेट कार्यक्रम साथ ही संध्या 4 बजे से फैशन-शो(जुनीयर)सेमीफाइनल एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें पूर्णियां,अररिया,कटिहार,किशनगंज,सुपौल,सहरसा,मधेपुरा से आए कई अतिथियों समेत पब्लिक ने अपनी-अपनी बातो को सभी के समझ रखकर बेहतर सीमांचल का निर्माण करने एवं विकास करने का निर्णय लिया।वहीं 25 नवम्बर को संध्या 6:30 बजे से मशहूर बालीवुड प्लेबैक सिंगर साबरी ब्रदर्श अपना संगीतमय कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे।

जबकि 26 नवम्बर 2023(रविवार)को दिन के 11 बजे से प्राॅपर्टी फेयर,लोन मेला,ग्राहकों के बीच चाभी वितरण,व गायिकी,नृत्य,फैशन-शो में शामिल प्रतिभागियो के बीच पुरूस्कार,शिल्ड,प्रमाण-पत्र,ईनाम वितरण के साथ-साथ संध्या 07:30 बजे से बालीवुड पार्श्व गायिका अनुराधा पोडवाल,धारावाहिक शो 'भाभी जी घर पर हैं' में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेंदी जी सुरमयी शाम सजाएगी। वहीं खेल पुरूस्कार वितरण समारोह में मुख्य रूप से पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा,कोशी आलोक प्रोडक्शन के सुनील सुमन,खेल प्रशिक्षक हरियोम झा,रंगकर्मी मिथिलेश राय,नंदन झा,रितेश झा,विक्रम भगत,जैनेद्र झा,अभिलाष झा,दीपक दिलवर,आशीष मेहता,अनिल,रमण,अरूणेश झा,राज सोनी,अभिषेक मिश्रा,अजय भगत,पवन,चंदन कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थें।

Suggested News