HAJIPUR NEWS: होली के मद्देनजर पुलिस चौकस, 1500 कार्टन शराब बरामद कर तस्करों के मंसूबे पर फेरा पानी

HAJIPUR NEWS: होली के मद्देनजर पुलिस चौकस, 1500 कार्टन शराब बरामद कर तस्करों के मंसूबे पर फेरा पानी

HAJIPUR : बिहार में होली को लेकर शराब तस्कर काफी सक्रिय हैं. तस्कर बड़ी खेप में शराब लाकर होली में खपाने की साजिश रच रहे हैं. इसी अलर्ट को लेकर बिहार पुलिस भी शराब तस्करों पर नकेल कसने की रणनीति बना चुकी है. लगातार ही पुलिस शराब की बड़ी खेप बरामद कर उसे नष्ट कर रही है. ताजा मामला वैशाली जिले का है जहां करीब 1500 कार्टन शराब बरामद की गई है. 

जिले में एक बार फिर पुलिस ने छापेमारी करते हुए तकरीबन एक करोड़ की विदेशी शराब की खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की. सदर अनुमंडल के लालगंज और सदर थाना इलाके में छापेमारी करते हुए 1000 कार्टून विदेशी शराब बरामद की गई. लालगंज में पुलिस ने ट्रक जब्त किया जिसमें 500 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई. वहीं सदर थाना इलाके से कंटेनर से 500 कार्टन विदेशी शराब पकड़ी गई.

जब्त शराब की कीमत एक करोड़ रूपए के आसपास आंकी गई है. लालगंज थाना में तैनात प्रशिक्षु डीएसपी बिप्लव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है. हालांकि इस दौरान शराब तस्कर मौके से भागने में सफल रहे. शराब माफियाओं ने होली के रंग में भंग डालने की पूरी साजिश की थी मगर उनकी मंशा पर पानी फेरते हुए पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है.

Find Us on Facebook

Trending News