बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी में जयमाल के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, स्टेज के पास वीडियो बना रहे दो कैमरामेन को लगी गोली, खुशियों के माहौल में हड़कंप

शादी में जयमाल के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, स्टेज के पास वीडियो बना रहे दो कैमरामेन को लगी गोली, खुशियों के माहौल में हड़कंप

ARA : भोजपुर में बुधवार रात को एक शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग की घटना में दो लोग गोली लगने से घायल हो गए. जिसके बाद शादीवाली घर में हड़कंप का माहौल उत्पन्न हो गया। वहीं हर्ष फायरिंग करनेवाले युवक भी मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए।  घटना नारायणपुर थाना के मुरादपुर गांव की बताई जा रही है।

दरअसल बुधवार शाम नारायणपुर के डीहरा गांव से बारात नारायणपुर के मुरादपुर आई थी जहां बारात लगने के बाद जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था.इसी दौरान कुछ युवकों ने हर्ष फायरिंग शुरू दी जो जयमाला के स्टेज पर जयमाला की फ़ोटो और वीडियो बना रहे दो कैमरामैन को जा लगी.देखते ही देखते मौके पर अफरातफरी मच गई जिसका फायदा उठा फायरिंग करनेवाले युवक मौके से फरार हो गए.

घायलों के नाम नारायणपुर के डीहरा निवासी विनोद साव और मनोज कुमार बताये जा रहे हैं जिन्हें सीने और बांह में गोली लगी है.फिलहाल घायलों का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है.फायरिंग करनेवाले युवक नारायणपुर के मुरादपुर के ही रहनेवाले बताये जा रहे हैं.


Suggested News