बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवा लोजपा के जिला अध्यक्ष से हथियार के बल पर छिनतई, मारपीट कर किया घायल

युवा लोजपा के जिला अध्यक्ष से हथियार के बल पर छिनतई, मारपीट कर किया घायल

WEST CHAMPARAN : जिले के चौतरवा थाना के बरिअरवा में युवा लोजपा के जिला अध्यक्ष से हथियार के बल पर मारपीट और छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया है. जिसके बाद घायल रिपुसूदन द्विवेदी ने पुलिस थाने में लिखित आवेदन दिया है. जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

घटना के सम्बन्ध में युवा लोजपा के जिला अध्यक्ष रिपुसूदन द्विवेदी ने बताया कि वे गुरुवार की दोपहर तरकुलवा से अपने बहनोई के यहाँ से 50 हजार लेकर जा रहे थे. तभी बरिअरवा के दक्षिण पुल के समीप उतर मोड़ के पास पहले से घात लगाए धुरेन्दर यादव ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर रास्ता रोक लिया.  जब तक रिपुसदन द्विवेदी कुछ समझ पाते उस से पहले ही बदमाशों ने हथियार के बल पर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. 

मारपीट कर घायल करने के बाद बदमाशों ने उनके जेब में रखा 50 हजार रुपया निकाल लिया और मौके से फरार हो गए. इस बाबत युवा लोजपा के जिला अध्यक्ष रिपुसूदन द्विवेदी ने प्राथमिकी संख्या 285 /2018 दर्ज कराई है. जिसमे उन्होंने लाल यादव, राजू यादव, विकास यादव और धुरेन्दर यादव को आरोपी बनाया है. वहीं घायल लोजपा अध्यक्ष को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर किया गया है



Suggested News