बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जम्मू कश्मीर में बिहार के हवलदार शहीद..मंत्री संतोष सुमन ने जताया शोक, कहा- उनकी शहादत को देश हमेशा याद रखेगा

जम्मू कश्मीर में बिहार के हवलदार शहीद..मंत्री संतोष सुमन ने जताया शोक, कहा- उनकी शहादत को देश हमेशा याद रखेगा

PATNA:  जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में बिहार के सेना के जवान शहीद हो गए हैं. शहीद होने की खबर मिलने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत अन्य मंत्रियों ने शोक जताया है. नेताओं ने  जम्मू कश्मीर में शहीद हुए बिहार मूल के जवान को लेकर अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है . नीतीश कैबिनेट में मंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संतोष कुमार सुमन ने अपने शोक संदेश में कहा है कि जम्मू कश्मीर में बिहार के एक सपूत के शहीद होने की खबर सुनकर मन व्यथित है, काफी मर्माहत हूं. शहीद हवलदार पवन कुमार की शहादत को देश हमेशा याद रखेगा. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की चिरशांति के लिए प्रार्थना करता हूं. उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना किया कि दुःख की इस घड़ी में परिजनों में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करें.

इसके पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया था. जम्मू कश्मीर के नौशेरा में बिहार के मधेपुरा जिला के पथराहा गांव के रहने वाले सेना के हवलदार पवन कुमार शहीद हो गए थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है और कहा है कि उनकी शहादत को देश हमेशा याद रखेगा। वे इस घटना से काफी मर्माहत हैं।मुख्यमंत्री ने वीर सपूत की शहादत पर उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि शहीद जवान के निकटतम आश्रित को राज्य सरकार की ओर से अनुमान्य अनुग्रह अनुदान दिया जायेगा, साथ ही शहीद जवान पवन कुमार का राज्य सरकार की ओर से पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जायेगा।

Suggested News