चाची के अंतिम संस्कार में शामिल होने हेलिकॉप्टर से पहुंचे उपमुख्यमंत्री, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

चाची के अंतिम संस्कार में शामिल होने हेलिकॉप्टर से पहुंचे उपमुख्यमंत्री, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

SAHARSA : बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद अपनी 80 वर्षीय चाची शांति देवी के निधन के बाद उनका अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए हेलीकॉप्टर से अपने पैतृक गाँव सहरसा जिले के सलखुआ पहुंचे. जहां जिलाधिकारी कौशल कुमार और भाजपा के सदर विधायक आलोक रंजन अगुआई कर उपमुख्यमंत्री को उनके घर ले गए. इस दौरान सुरक्षा को लेकर चाक चौबंद व्यवस्था किया गया. 

आपको बता दें कि रविवार की देर रात उनकी चाची 80 वर्षीय शांति देवी का उनके आवास पर ही आकस्मिक निधन हो गया. जिसके बाद उनकी मौत की खबर परिवार वालों ने भतीजा तारकिशोर प्रसाद की दी, जो बिहार के उपमुख्यमंत्री है. जिसके बाद आज हेलीकॉप्टर से पैतृक गाँव सलखुआ पहुंच कर अपने चाची के दाहसंस्कार में शामिल हुए. इस दौरान एक नजर बिहार के उपमुख्यमंत्री को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गयी. वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा मेरे लिए यह भावुकता भरा क्षण है. 

मेरी प्रारंभिक पढ़ाई सलखुआ गाँव  में हुई है. मेरा पैतृक मकान भी यहाँ हैं और मेरे परिजन भी यहाँ रहते हैं. इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार भी व्यक्त किया और उप मुख्यमंत्री के रूप में सेवा करने की मौका मिलने की बात कहे और सलखुआ सहित पूरे बिहार की सेवा करने की बात उन्होंने कही. 

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News