दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या कर भुसौली में छुपाया, बोरे में बंद मिली लाश के बाद इलाके में सनसनी

दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या कर भुसौली में छुपाया, बोरे में बंद मिली लाश के बाद इलाके में सनसनी

MOTIHARI : मोतिहारी दहेज की बलि एक नवविवाहिता चढ़ी ।ससुराल वालों ने नवविवाहिता की दहेज के लिए हत्या कर शव को भुसौली में छुपा कर फरार बताए जा रहे है ।सूचना पर पुलिस पहुच शव को बरामद कर करवाई में जुटी है ।हत्या के बाद ससुराल वाले घर छोड़ फरार बताए जा रहे है ।घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के मधुबनी मलाही टोला की घटना बतायी जा रही है।

भुसौली में छुपा कर रखे विवाहिता शव को पुलिस ने किया बरामद

संग्रामपुर थाना पुलिस ने हत्या कर भुसौली में छुपा कर रखे एक विवाहिता का शव बरामद किया । मृतका की पहचान  निशा देवी 20 वर्ष के रूप में कई गयी ।मृतक उतरी मधुबनी पंचायत के वार्ड 11 गांव मधुबनी मलाह टोली के संदीप सहनी की पत्नी बताई जाती है ।मृतका के पिता पीपरा कोठी थाना क्षेत्र के पंडित पुर  सुरेश सहनी  के सूचना पर संग्रामपुर पुलिस ने मधुबनी मलाही टोला गांव में भुसौली में छुपा कर रखे शव को बरामद किया। पुलिस नवविवाहिता का शव बरामद कर कार्रवाई में जुट गई है।ससुराल वाले दहेज के लिए नवविवाहिता की  हत्या कर शव  भुसौली में छुपा कर सभी घर से फरार बताए जा रहे है। 

मृतक निशा के  पिता ने  बताया कि उसकी पुत्री की  दो वर्ष पूर्व उसकी शादी संदीप सहनी से की थी ।शादी के बाद से ही दहेज को लेकर पड़ताडित किया जा रहा था।उसके बाद दहेज के लिए उसकी पुत्री के लिए हत्या कर दी गयी । संग्रामपुर थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया गया । आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी ।मामले की जांच की जा रही है ।

Find Us on Facebook

Trending News