बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाईकोर्ट कह रहा पुलिस को संवेदनशील बनाओ, यहां राह चलते बाइक सवारों पर जांच के नाम पर थानाध्यक्ष कर रहे डंडे से पिटाई

हाईकोर्ट कह रहा पुलिस को संवेदनशील बनाओ, यहां राह चलते बाइक सवारों पर जांच के नाम पर थानाध्यक्ष कर रहे डंडे से पिटाई

HAJIPUR : दो दिन पहले पहले मुजफ्फरपुर में पुलिसकर्मियों द्वारा एक्सीडेंट में मारे गए व्यक्ति के शव को उठाकर नदी में फेंकने की घटना को पटना हाईकोर्ट ने संज्ञान लेते हुए पीएचक्यू को यह निर्देश दिए कि वह अपने पुलिसकर्मियों को संवेदनशील बनाए। लेकिन, इसके विपरीत लगातार हत्या और अपराधिक घटनाओं से बौखलाई वैशाली पुलिस ने अब जांच के नाम पर राह चलते लोगों की पिटाई करना शुरू कर दिया है। पुलिस का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें बाइक से जा रहे तीन युवकों पर पुलिसवाले पहले जांच करते हैं और जब कुछ नहीं मिला तो उन्हें पिटने लगते है। ऐसा लगता है कि अपना गुस्सा वह युवकों पर उतार रहे हों।

डीप्टी सीएम के क्षेत्र की घटना

पूरा मामला  बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर से जुड़ा हैं। नीतीश कुमार की पुलिस की बर्बरता की युवकों पर उतरती हुई नजर आ रही है। जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि राघोपुर थाना अध्यक्ष देर रात्रि गश्ती कर रहे थे. तभी रामपुर श्यामचंद गांव के पास एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक वहां से गुजरे।

 पुलिस ने युवक को पहले तो युवकों की बाइक को रुकवाया। फिर गाड़ी से कुछ पुलिसकर्मी उतरकर हाफ पैंट पहने तीनों युवकों की तलाशी लेने लगे। लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला।  तभी गाड़ी से थाना अध्यक्ष संजीत कुमार निकलते हैं और तीनों युवक की जमकर पिटाई कर देते हैं। पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो जाती है युवक हाथ जोड़ते रहते हैं लेकिन थाना अध्यक्ष तीनों युवक की बर्बरता से पिटाई करते रहते हैं। अब वीडियो सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

बता दें कि वैशाली जिले में पिछले 48 घंटे में दो लोगों की हत्या की घटना हो चुकी है। जिसमें बीते रविवार देर रात एक स्कूल संचालक की गोली मारकर हत्या की गई। वहीं बीती रात फिर एक होटल संचालक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई है। जिसमें अभी तक पुलिस किसी नतीजे तक नहीं पहुंच सकी है कि हत्या क्यों और किसने की है।

Suggested News