एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, स्लीपर बस के दुर्घटना होने से 6 लोगों की मौत, 22 यात्री घायल

एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, स्लीपर बस के दुर्घटना होने से 6 लोगों की मौत, 22 यात्री घायल

DESK. एक भीषण सड़क हादसे में यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 22 यात्री घायल हो गए हैं. मरने वालों में 14 माह का बच्चा, एक महिला और 4 पुरुष भी शामिल हैं. यह दर्दनाक हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ. थाना नगला खंगर क्षेत्र में बुधवार तड़के एक्सप्रेस वे के 61वे माइलस्टोन के समीप डीसीएम से बस की टक्कर हो गई. इसके बाद बस नीचे जा गिरी. हादसे में 6 लोगों की मौत की बात सामने आई है. 22 यात्री इस हादसे में घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को सैफई रेफर किया गया है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार लुधियाना से स्लीपर बस रायबरेली की ओर आ रही थी। बस में तकरीबन 60 यात्री सवार थे. बुधवार तड़के 4 बजे नगला खंगर क्षेत्र में एक्सप्रेसवे पर बस और डीसीएम से टक्कर हो गई. इसके बाद ही बस एक्सप्रेस वे से नीचे पलट गई. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकाला और अस्पताल भिजवाया गया. अभी तक इस हादसे में 6 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. हालांकि कुछ घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. वहीं उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है. 


Find Us on Facebook

Trending News