मानवता हुई शर्मसार : कचरे के ढेर पर मिला दो नवजात का शव, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

मानवता हुई शर्मसार : कचरे के ढेर पर मिला दो नवजात का शव, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

MOTIHARI : अस्पताल चौक मोतिहारी के पास कचरे के ढेर में दो नवजात का शव पड़ा हुआ मिला है, जिसे देखने के बाद वहां हड़कंप मच गया। वहां सैकड़ों लोग  नवजात के शव को देखने के लिए उमड़ पड़े।भीड़ यह कहते नही थक रहे थे कि मानवता को शर्मसार करने वाला है यह दृश्य।भीड़ में जितने मुह उतनी बाते सुसने को मिल रहा था ।आमलोग व समाजसेवी इस खेल की उच्च स्तरीय जांच की बात कह रहे थे।

वही समाजसेवी अनिकेत रंजन पहुंच कर जिला प्रशासन से मांग किया कि आसपास के क्लीनिक की सीसीटीवी कैमरा जांच हो तो इस घिनौना काम का पर्दाफाश हो जाएगा। अनिकेत रंजन ने कहा कि चंपारण की धरती सत्याग्रह की धरती पर ऐसा घिनौना काम प्रतिदिन हो रहा हैं, कुछ ओछी मानसिकता के लोग हैं जो पैसों की खातिर मानवता को शर्मसार कर रहे हैं इंसानियत को मारने का काम कर रहे हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए । 

कुछ सप्ताह पहले भी बालिका गृह  के सामने झाड़ी से एक नवजात को फेंका गया था जिस पर भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहां भी अब तक पता नहीं लगाया गया कि वह बच्ची कहां से आई है और उसके पीछे किसका हाथ है और उस घटना में दोषी कौन है। इन सबके बीच एक और मामला सामने आ गया है,जो यहां के अस्पतालों में चल रहे गोरखधंधे को दर्शा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News