बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुहागरात पर पत्नी के पेट पर टांके देख चौंका पति, RTI से खुला अफेयर का राज

सुहागरात पर पत्नी के पेट पर टांके देख चौंका पति, RTI से खुला अफेयर का राज

Desk. पत्नी के अफेयर की जानकारी के लिए एक व्यक्ति ने आरटीआई लगाया। इसमें चौंकाने वाला खुलासा सामने आया। पत्नी का न सिर्फ एक व्यक्ति से अफेयर ही था, बल्की शादी से पहले उसका गर्भवात भी कराया गया था। यह मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी का बताया जा रहा है। इसके बाद पीड़ित ने को मामले को लेकर पुलिस से गुहार लगाई है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित ने जून 2019 में अशोकनगर की युवती से शादी की थी। सुहागरात पर उसने पत्नी के पेट पर 8 टांके देखा। इसके बाद उन्हें शक होने लगा। यह शक उस समय और गहरा हो गया, जब पत्नी शादी को दो-तीन दिन ही हुए एक गैर व्यक्ति से फोन पर बात करने लगी। इसके बाद पति ने अपनी पत्नी के बारे में अपने रिश्तेदार से पता लगाने लगे। यहां उन्हें अपने पत्नी का आफेयर का पता चला है।

मिली जानकारी के अनुसार उसकी पत्नी एक स्कूल में टीचर थी। वहीं के एक टीचर से उसका अफेयर चल रहा था। इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी को मायके भेज दिया। इसके बाद उन्हें लेने नहीं गया। बाद पत्नी ने उन पर प्रताड़ना का केस दर्ज करा दिया। शादी से पहले पत्नी का एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चला था। यहां किस तरह का इलाज चल रहा था, इसकी जानकारी के लिए व्यक्ति ने आरटीआई का सहारा लिया। इसमें जानकारी मिली कि उसकी पत्नी प्रेग्नेंट थी और यहां उन्होंने गर्भपात भी करवाया था। इसकी जानकारी मिलने के बाद ही व्यक्ति ने कोर्ट में भ्रूण हत्या की रिपोर्ट भी जमा की है।


Suggested News