बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुना है तेरे आगे...400 पार का टूटा सपना तो सोशल मीडिया पर मीम्स की आई बहार, यूजर्स बोले-उसे चाहा एमपी की तरह, बेवफा निकली यूपी की तरह

सुना है तेरे आगे...400 पार का टूटा सपना तो सोशल मीडिया पर मीम्स की आई बहार, यूजर्स बोले-उसे चाहा एमपी की तरह, बेवफा निकली यूपी की तरह

PATNA: सुना है तेरे आगे सब हार जाते है ए इश्क.... तू बीजेपी से क्यों नहीं लड़ता...लोकसभा चुनाव के पहले सोशल मीडिया पर यह शायरी जमकर वायरल हो रही थी। सभी लोग बीजेपी की 400 पार के सपने को साकार होता देख रहे थे। लेकिन लोकसभा चुनाव के रिजल्ट आने के बाद बीजेपी के 400 पार का सपना टूट गया। हालांकि एनडीए तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने में सफल रही है। एनडीए को 294 सीटे मिली। आज पीएम मोदी तीसरी बार पीएम पद की शपथ भी लेंगे। 

लोकसभा रिजल्ट में बीजेपी को यूपी में करीब 3 दर्जन सीटों का नकुसान हुआ। लेकिन सबसे ज्यादा बवाल बीजेपी के अयोध्या सीट हारने पर हुआ। अयोध्या में करीब 500वर्ष के बाद राम मंदिर का निर्माण हुआ। पीएम मोदी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में मुख्य यजमान बने। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी यूपी के विकास के लिए कई योजनाओं को शुरु किया है। बावजूद इसके यूपी में बीजेपी को हुए नुकसान से सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई।

वहीं एमपी की बात करें तो एमपी में बीजेपी को सारी सीटें मिली हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर "उसको मध्यप्रदेश सा चाहा था, वो उत्तर प्रदेश की तरह बेवफा निकली"..... शायरी तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स यूपी को धोखा देनी वाली लड़की के रुप में दिखा रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि अयोध्या के लोग शुरू से ही धोखा देते आएं हैं... इनके कारण पहले श्रीराम को वनवास जाना पड़ा और जब वापस आएं तो अयोध्यावासियों के कारण ही सीता माँ को राम जी से अलग होकर वन में रहना पड़ा।

सोशल मीडिया के यूजर्स के द्वारा यूपी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि अयोध्या ने बीजेपी के पीठ में खंजर घोंपा है। कुछ यूजर्स का कहना है कि इस अयोध्या ने मां सीता पर भरोसा नहीं किया उससे और उम्मीद ही क्या किया जा सकता है। कुछ यूजर्स का कहना है कि यूपी की जनता ने जो फैसला लिया है बाद में चलकर वो पश्चाएंगे। कुछ यूजर्स का कहना है कि अयोध्या की जनता ने हमेशा अपने अच्छे राजा के साथ धोखा की है।

Suggested News