बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेरा मुंह खुला तो सीएम नीतीश और तेजस्वी दोनों का धोती - पायजामा नहीं बचेगा...करीबी नेता के बयान से दोनों चाचा भतीजा टेंशन में..

मेरा मुंह खुला तो सीएम नीतीश और तेजस्वी दोनों का धोती - पायजामा नहीं बचेगा...करीबी नेता के बयान से दोनों चाचा भतीजा टेंशन में..

PATNA : अगर मेरा मुंह खुल गया तो बिहार में चाचा-भतीजे का कुर्ता पायजामा उतर जाएगा। यह कहना है जन सुराज यात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का। 

अपनी पद यात्रा में पश्चिम चंपारण के कल्याणपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान प्रशांत किशोर ने मीडिया से बातचीत के दौरान बिहार सरकार के साथ नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा क्या कभी तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार से सवाल किया गया है कि बिहार में वो किन लोगों से पैसा लेकर अपनी इतनी बड़ी पार्टी चला रहे हैं. तेजस्वी यादव बताएं कि वो अपना बर्थडे चार्टर प्लेन में मनाते हैं, उसका पैसा कहां से आता है? इस दौरान दोनों नेताओं को लेकर उन्होंने कहा कि अगर मेरा मुंह खुल गया तो किसी का धोती-पैजामा नहीं बचेगा।

दरअसल, प्रशांत किशोर का यह हमला सरकार के उन नेताओं को लेकर दिए गए बयान पर दिया, जिसमें कहा गया कि प्रशांत किशोर अपनी यात्रा के लिए फंड कहां से ला रहे हैं। जिस पर प्रशांत किशोर ने साफ कर दिया कि उनकी यात्रा के लिए फंड उन राज्यों से मिला है, जहां की सरकार बनाने में उनकी टीम ने अपना कंधा लगाया है। इसके बाद उन्होंने  गलत कमाई को लेकर उन्होंने चैलेंज किया कि अगर किसी में दम है तो हमको पकड़ के दिखा दे. हमारे हर काम के लिए चेक से पैसा लिया-दिया जा रहा है।

जब मैं हर गली-गली बोल रहा हूं कि गरीब से गरीब व्यक्ति भी अगर सही है तो उसकी मदद मैं करूंगा, चुनाव लड़ाऊंगा। अगर मैं अमीर और गलत लोगों से पैसा लूंगा तो उन गरीबों को कहां से लड़ाऊंगा?

जानता हूं कि एक गलती की कीमत

इससे पहले 31 दिसंबर को प्रशांत किशोर ने पूछा था, जो लोग और जिनके नेता भ्रष्टाचार के केस में सजायाफ्ता हैं, वो सवाल आज मुझसे कर रहे हैं. मीडिया को अच्छे से पता है कि एक भी गलती करूंगा तो कल सरकार मुझे पकड़ कर ले जाएगी।


Suggested News