बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अगर न मिल पाए इस जन्म में तो लेंगे जन्म दुबारा... नालंदा के प्रेमी जोड़ों ने फतुहा में में पीया जहर, इहलीला समाप्त

अगर न मिल पाए इस जन्म में तो लेंगे जन्म दुबारा... नालंदा के प्रेमी जोड़ों ने फतुहा में में पीया जहर, इहलीला समाप्त

पटना- जिला के फतुहा में  प्रेमी युगल ने  जहर पी लिया । यह घटना प्रेमी युगल ने फतुहा व बुद्धदेवचक हॉल्ट के बीच रेलवे ट्रैक के किनारे आकर जहर पी लिया . दोनों अचेत होकर जमीन पर गिर पड़े। जानकारी के मुताबिक प्रेमी युगल ने विषपान करने के बाद इस बात की जानकारी फोन कर अपने स्वजनों एवम् अपने मित्र को दी। जिसके बाद जानकारी होते ही दोस्त ने  डायल 112 की टीम को सूचना दी । सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम प्रेमी युगल के खोजबीन में जुट गई ।



 खोजबीन के दौरान इसकी सूचना फतुहा जीआरपी को दी गई। जिसके बाद  टीम ने मिलकर दोनो प्रेमी युगल को ढूंढ लिया , जब तक दोनो प्रेमियों पर जहर का असर हो  चुका था, जिसके बाद दोनो प्रेमी युगल को इलाज के लिए फतुहा पीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा उनके  स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया।



जानकारी के मुताबिक दोनो प्रेमी की पहचान  नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र के खरजमा गांव निवासी नीरज कुमार व ब्यूटी कुमारी के रूप में हुई है। दोनो एक ही जगह के रहने वाले है। प्रेमी के मौत इलाज के लिए ले जाने के दौरान हो गई। वही प्रेमिका की भी मौत अस्पताल में   हो गई।।



डायल 112 के टीम ने बताया की घटना के सूचना जैसे ही मिली हमलोग खोज बिन में जुट गए और दोनो को खोज कर इलाज के पीएचसी ले । जहा डॉक्टर ने उसे पटना रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक दोनों गांव से एक साथ फतुहा स्टेशन पहुंचे और रेलवे ट्रैक के किनारे सुनसान जगह पर जाकर विषपान कर लिया।



रिपोर्ट- रजनीश यादव


Suggested News