बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

"पप्पू शरणं गच्छामि"...JDU MLC नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को दी सलाह, कहा- आप शरणागत हो जाइए.. आत्मसम्मान बिके तो बिके...

"पप्पू शरणं गच्छामि"...JDU MLC नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को दी सलाह, कहा- आप शरणागत हो जाइए.. आत्मसम्मान बिके तो बिके...

PATNA: बिहार में रुपौली उपचुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। 10 जुलाई को रुपौली उपचुनाव होना है। आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। वहीं आज तेजस्वी यादव रुपौली में चुनाव प्रचार करने वाले हैं। इसको लेकर जदयू ने बड़ा हमला किया है। जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर बड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि, तेजस्वी यादव के पास अब आखिरी सहारा पप्पू यादव ही है, उन्हें जाकर पप्पू यादव का पैर पकड़ लेना चाहिए ताकि उन्हें इज्जत बचाने जितना वोट मिल जाए। 

"पप्पू यादव शरणं गच्छामि"

जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव के आखिरी दिन रुपौली में चुनाव प्रचार करने पर कहा कि, बड़ी देर हुई नंदलाला, बहुत विलंब हो गया जाने में... चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, "पप्पू यादव शरण गच्छामि", कोई ऊपाय नहीं है तेजस्वी यादव के पास, आप राजनीति में इतने अभावहीन हो गए हैं कि लोकसभा चुनाव में तीन दिन बीमा भारती के लिए चुनाव प्रचार किया लेकिन बेचारी का जमानत जब्त, यही हाल है आपके राजनीति प्रभाव का।

बीमा भारती के अतिपिछड़ा होने के कारण लालू ने नहीं किया प्रचार

नीरज कुमार ने कहा कि आप(तेजस्वी यादव) तो प्रभावहीन हैं ही और आपके पिता जी वहां गए नहीं...क्योंकि वो अतिपिछड़ा है बीमा भारती, देह में राजनीतिक दुर्गंध फैल जाएगा, बेटी के लिए तो वो 15 दिन तक रहे...। नीरज कुमार ने कहा कि हमारी उम्मीद है कि, आज रुपौली में तेजस्वी यादव बताएंगे कि हमारे पिता ने संदेश भेजा है कि ये जो रुपौली का इलाका, जहां सड़क नहीं था बिजली नहीं था, जहां अपराधी और गुंडों का बोलबाला था हमारे माँ पिता के राज्य में, लोग दिन में भी बाहर नहीं निकलते थे। इसको को जीने का हक नहीं था। जदयू एमएलसी ने कहा कि अगर तेजस्वी के पास चरवाहा विद्यालय का डिटेल नहीं होगा तो हम भेज देंगे। 

पप्पू यादव के समक्ष साक्षात दंडवत करें तेजस्वी

उन्होंने कहा कि, पप्पू यादव के यहां आत्मसम्मान बिके तो बिके क्या होगा राजनीति में ये सब चलते रहता है। आपको जाकर वहां साक्षात दंडवत करना चाहिए कि माई-बाप उम्र में आप बड़े हैं, वजन भी आपका अधिक है, चुनाव भी आप जीते हुए हैं, हमको कुछ आशीर्वाद दे दीजिए ताकि हमारा इज्जत बच जाए। एनडीए तो जितेगा ही हमको कम से कम इज्जत के लायक वोट मिल जाए। बिना पप्पू यादव के ये संभव नहीं है। 

पप्पू यादव का मंत्र जापते लिपट जाए कि इज्जत बचे

वहीं बीमा भारती को लेकर नीरज कुमार ने कहा कि, बीमा भारती महिला बेचारी अतिपिछड़ा है राजनीतिक शोषण की शिकार हो गई है। जलील किया है इन लोगों ने(राजद), उनको वोट ट्रांसफर नहीं करवाया, 27 हजार दो वोट आता है किसी को बताइए। वहीं बीमा भारती का बयान कि जनता बीमा भारती को वोट देते हैं को लेकर जदयू एमएलसी ने कहा कि लोकसभा में क्यों नहीं दिए तो,अजय मंडल तो देखिए, कैसे नीतीश कुमार के नाम का झंडा लहरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी टिकट तो देते हैं लेकिन ऐसा इलाज कर देते हैं कि नीचे से फर्स्ट करता है उम्मीदवार... उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव एकदम लज्जाईए नहीं जैसे कल आपके भाई जाके लिपट गए थे भगवान शंकर से वैसे ही आप भी जाकर लिपट जाइए पप्पू यादव से मंत्र जाप करते हुए। कहिए कि प्राण बचाई, इज्जत बचाई। 

पटना से अभिजीत की रिपोर्ट 

Editor's Picks