बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरी के स्कॉर्पियो से चल रहा था अवैध शराब डिलिवरी का खेल, पुलिस ने किया भंडाफोड़

चोरी के स्कॉर्पियो से चल रहा था अवैध शराब डिलिवरी का खेल, पुलिस ने किया भंडाफोड़

PATNA : राजधानी  में पटना पुलिस की शराब माफियाओ पर नकेल कसने की कवायद  लगातार जारी है। जिसमें कदमकुआं को थाने को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां लगभग 500 से लीटर ऊपर अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप को डिलिवरी की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर जब्त किया है। इस दौरान दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि दो तस्कर भागने में कामयाब रहे।

पुलिस ने बताया कि स्कॉर्पियो से लादकर अवैध शराब की डिलीवरी करने आए दो शराब माफिया को गिरफ्तार किया है। वहीं इस कार्रवाई में पुलिस ने स्कॉर्पियो भी जब्त किया है। जिसके बारे में बताया जा रहा है कि दरभंगा से चोरी की गई थी और उसका इस्तेमाल शराब की डिलिवरी के लिए किया जा रहा था।  पुलिस को देख वाहन छोड़ फरार होने में कामयाब हुए हैं। बताया जा रहा है कि दरभंगा से चोरी के स्कॉर्पियो से अवैध शराब की डिलीवरी का खेल चल रहा है।वहीं पुलिस ने स्कॉर्पियो कार जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बी आर 44 आर 5226 में लादे गए डिलिवरी करने लाए गए विदेशी शराब की खेप को पुलिस ने बरामद किया है । 

पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर ओवरब्रिज के समीप डिलीवरी करने आए स्कॉर्पियो कर को गुप्त सूचना के आधार पर पीछा कर धर दबोचा गया है जिसमें सवार दो माफिया भागने में सफल रहे हैं फिलहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News