बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगुसराय में बेखौफ अपराधियों ने पहले फोन कर युवक को बुलाया, फिर कर दी निर्मम हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बेगुसराय में बेखौफ अपराधियों ने पहले फोन कर युवक को बुलाया, फिर कर दी निर्मम हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अपराधी एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला एक बार फिर बेगूसराय का है। जहां बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

दरअसल, घटना खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर पूर्वी पंचायत का है। जानकारी के अनुसार अपराधियों ने पहले युवक को फोन कर घर से बुलाया और फिर गोली मारकर उसकी निमर्म हत्या कर दी। मृतक की पहचान बागेश्वर महतो के पुत्र प्रहलाद कुमार के रुप में हुई है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल से 4 खोखा बरामद किया है। वहीं शव को अपने कब्चे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

परिवार वालों का आरोप गांव के ही रहने वाले गुड्डू कुमार ने मृतक को फोन कर बुलाया था औऱ फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। वहीं सूत्रों की मानें तो मृतक अपराधी प्रवृत्ति का था। फिलहाल घटना स्थल पर पहुंची पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। 

Suggested News