बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बदमाश ने खुद को दारोगा बताकर बुजुर्ग पर लगाया ट्रैफिक नियम तोड़ने का आरोप, 10 हजार रूपए छिनकर हुआ फरार

भागलपुर में बदमाश ने खुद को दारोगा बताकर बुजुर्ग पर लगाया ट्रैफिक नियम तोड़ने का आरोप, 10 हजार रूपए छिनकर हुआ फरार

BHAGALPUR : भागलपुर के आदमपुर थाना क्षेत्र के मनाली चौक के समीप बुधवार की दोपहर एक अपराधी ने एक बुजुर्ग से खुद को दारोगा बताकर दस हजार रूपए छीन लिए। अपराधियों ने घटना को फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया है। पहले तो उन्होंने खुद को दारोगा बताया और फिर ट्रैफिक रूल का उल्लंघन करने के आरोप में पचास हजार रुपए फाइन देने को कहा।  

इसके बाद बुजुर्ग के पास से 10 हजार रुपया अपराधियों ने छीन लिए और कहा 40 हजार और लाओ। उसके बाद बुजुर्ग ने ट्रैफिक पुलिस से शिकायत की। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने बुजुर्ग को जोकसर थाना भेज दिया। पीड़ित भैरव पासवान पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में रसोई का काम करता था। 4 साल पहले रिटायर हो गया। पेंशन का पैसा निकालने के लिए भागलपुर पहुंचे थे।

पीड़ित भैरव पासवान ने बताया कि कहलगांव अनुमंडल से भागलपुर एसबीआई बैंक रुपए निकालने के लिए आए थे। बैंक से रुपए निकाल कर घर के तरफ जा रहे थे। तभी मनाली चौक के समीप एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे ट्रैफिक उल्लंघन के आरोप में 50 हजार जुर्माना देने को कहा। मेरे पास रखे 10 हजार रुपए छीन लिए। कहा कि 40 हजार और लाओ। उसके बाद आरोपी फरार हो गए। 

इधर, ट्रैफिक पुलिस  ने बताया कि एक बुजुर्ग से अज्ञात युवक ने 10 हजार रुपए छीन लिए। उसको जोकसर थाना भेज दिए हैं। लिखित आवेदन देने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News