भागलपुर में बदमाशों ने किशोर को कुएं में फेंककर ली जान, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

भागलपुर में बदमाशों ने किशोर को कुएं में फेंककर ली जान, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : भागलपुर के कहलगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत 16 वर्षीय अमित कुमार झा को घर से बुलाकर एक युवक ने कुएं में फेंक कर मार दिया। परिवार वालों को इसकी सूचना तकरीबन 03 बजे दोपहर में चली। सूत्रों की माने तो जमीनी विवाद 2014 से ही दो गुटों में चल रहा था। जिसका खामियाजा 16 वर्षीय अमित झा को चुकाना पड़ा। 


जमीनी विवाद ने ले ली 16 वर्षीय अमित की जान

गौरतलब हो कि 2014 से मृतक अमित कुमार के परिवार और सत्यनारायण मंडल के बेटे धनंजय मंडल के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। वही अमित कुमार के परिवार वालों को धनंजय मंडल कई बार जान से मारने की धमकी भी दे डाली थी। लेकिन अंततः जमीनी विवाद में अमित झा को जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी।

मृतक के भाई ने कहा 

मृतक अमित झा के भाई गौतम कुमार ने  बताया कि हमारे बेटे का जन्मदिन था। उसकी तैयारी में मैं व्यस्त था। तभी 12 बजे दोपहर के समय मेरे भाई को गांव के ही कुणाल सिंह ने बुलाया और कुएं में जाकर उसे फेंक कर मार डाला। वही गौतम झा ने यह भी बताया कि हम लोगों का जमीनी विवाद धनंजय मंडल से वर्षों से चल रहा था। लेकिन इसकी कीमत मेरे भाई को चुकानी पड़ेगी। यह हम लोगों ने सोचा भी नहीं था। हम लोगों को मंगलवार को दोपहर 3:00 बजे ग्रामीणों के द्वारा पता चला कि मेरे भाई को किसी ने कुएं में जबरन फेंक दिया है। जब हम लोग वहां पहुंचे तो हम लोगों ने देखा मेरा भाई कुएं में गिरा पड़ा है। फिर हम लोग काफी मशक्कत करने के बाद उसे निकाल पाए। तब तक वह दम तोड़ चुका था। 

पुलिस दोषियों पर करेगी सख्त कार्रवाई

मौके पर कहलगांव थाना के थानाध्यक्ष डीएसपी एवं दर्जनों पुलिस फोर्स पहुंचकर अमित झा के शव को कुएं से बाहर निकाला। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की बात कही।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News