बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में संपत्ति के लिए कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर की माँ की हत्या, बीच बचाव करने आये छोटे भाई पर किया हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

बिहार में संपत्ति के लिए कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर की माँ की हत्या, बीच बचाव करने आये छोटे भाई पर किया हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

PURNEA : पूर्णिया में कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी। हत्यारे बेटे ने हथौड़े से मां के सर के पीछे वार किया। इस जानलेवा हमले में मौके पर ही बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। जबकि मां को बचाने गए छोटे बेटे और उसकी पत्नी की हालत गंभीर है। नाजुक हालत में दोनों का इलाज पूर्णिया के निजी अस्पताल में चल रहा है। बड़े बेटे ने इनके ऊपर भी हथौड़े से कई प्रहार किए। वहीं वारदात के बाद दोनों घर छोड़कर फरार हैं। घटना के बाद से गांव में सनसनी का माहौल है। घटना धमदाहा थाना के इटहरी गांव की है। इधर वारदात के बाद से मृतक के परिजनों में चीख पुकार मचा है। 

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच पूर्णिया भेज दिया है। बुजुर्ग महिला की पहचान धमदाहा थाना के इटहरी गांव निवासी परमानंद भगत की पत्नी ललिता देवी 70 के रूप में हुई है। वहीं घायल बेटे और बहू का नाम आलोक भगत और मधु देवी है। दोनों वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं।

घटना की जानकारी देते हुए मृतका के पति परमानंद भगत ने बताया कि गांव में ही उन्होंने दो बेटों के लिए दो मंजिला मकान बना रखा है। इसे उन्होंने दोनों बेटों में बराबर में बांट दिया है। वहीं गांव की ढाई एकड़ जमीन उन्होंने अपने पास रखी है। इसका बंटवारा नहीं किया। इसी के बंटवारे को लेकर अक्सर घर का बड़ा बेटा कृष्ण जयसवाल और उनकी बड़ी बहू पूजा देवी झगड़ते रहते थे। एक महीने पहले भी इसी को लेकर घर में झगड़ा हुआ था। इसके बाद बड़ा बेटा और बहू कुछ दिनों के लिए ससुराल चले गए थे। कुछ दिन रहकर दोनों वापस लौट आए। मगर दोनों किसी से बात नहीं करते थे। आज सुबह में चाय पीने घर से गांव में निकला था। घर लौटने पर लोगों की भीड़ देखी। चारों ओर शोर शराबा था। अंदर जाने पर पत्नी की खून से लथपथ लाश देखी। सर पर हथौड़े से हमले के निशान थे। कुछ ही दूरी पर छोटा बेटा और बहू दोनों जमीन पर खून से सने पड़े थे। दोनों ने धीमी आवाज में बताया कि बड़े भाई कृष्ण जयसवाल और उसकी पत्नी ने मां को हथौड़े से हमला कर मार डाला। वे लोग बचाने गए, तो उनके ऊपर भी हथौड़े से हमला कर दिया। 

वहीं वारदात के बाद दोनों मौके से भाग निकले। बेटे और बहू की नाजुक स्थिति को देखते हुए ग्रामीणों की मदद से उन्हें पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही धमदाहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की छानबीन में गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Suggested News