बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में मरीजों की जगह एंबुलेस में लाया जा रहा विदेशी शराब, पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब किया बरामद, माफियाओं में हड़कंप

बिहार में मरीजों की जगह एंबुलेस में लाया जा रहा विदेशी शराब, पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब किया बरामद, माफियाओं में हड़कंप

BANKA: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। राज्य में शराब की खरीद-बिक्री पर पूर्णत:रोक है। इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब की अवैध कारोबार की जा रही है। शराब को बेजने के लिए शराब तस्कर कई हथकंडे अपना रहे हैं। वहीं पुलिस इन शराब कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए तमाम कोशिश कर रही है। पुलिस लगातार कार्रवाई कर शराब के अवैध तस्कर को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है। इस कड़ी में पुलिस को आए दिन कई सफलताएं भी हासिल हो रही है। ताजा मामला बांका का है। जहां पुलिस ने एक एंबुलेंस वाहन से 405.27 लीटर विदेशी शराब जब्त किया है। वहीं चालक मौके से फरार हो गया है। 

शराब तस्कर अपने अवैध करोबार को चलाने के लिए अब एंबुलेस का इस्तेमाल भी करने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला बांका जिले से सामने आया है। जिसमें एक शराब के धंधा करने वाले ने शराब को खपाने के लिए एंबुलेंस में मरीज की जगह पर विदेशी शराब ले जा रहा था। चान्दन पुलिस रात्रि गश्ती के दौरान देवघर- कटोरिया मुख्य मार्ग पर रामराज होटल के पास एसआई शीला कुमारी ने एंबुलेंस को जब जांच किया तो एंबुलेंस में भारी मात्रा में शराब मिला। 

वहीं चालक मौके पर फरार होने में सफल रहा। चान्दन पुलिस ने शराब के साथ एंबुलेंस वाहन को जब्त कर लिया। चान्दन थाना झारखंड बॉर्डर से सटे होने के कारण चान्दन पुलिस को हर दिन और रात  एक बड़ी चुनौती की सामना करना पड़ता है। 

प्रभारी थाना अध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि हम जब तक चांदन थाना में रहेंगे शराब कारोबारी और बालू माफिया पर हमारी कड़ी निगाहें बनी है, पकड़े जाने पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही।

Suggested News