बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी में बिहार भाजपा के एक जिलाध्यक्ष ने जमकर की शराब पार्टी,नशा चढ़ा तो हो गया नंगा,तस्वीर वायरल...

शराबबंदी में बिहार भाजपा के एक जिलाध्यक्ष ने जमकर की शराब पार्टी,नशा चढ़ा तो हो गया नंगा,तस्वीर वायरल...

PATNA: शराब के भी अनेक रंग हैं साक़ी,कोई पीता है आबाद होकर,तो कोई पीता है बर्बाद होकर...जी हां कुछ इसी शायरी के अंदाज में चाल चरित्र और चेहरे वाली पार्टी के एक नेता जी ने जाम ऐसा छलकाया की शरीर पर पड़ा कपड़ा भी छलक उठा। शराब तो नेता जी ने छक छक कर पिया लेकिन लगता है कि नशा उनके कुर्ते और पायजामे को चढ़ गया।  चढ़ा भी तो ऐसा चढ़ा की सबके सामने उनका पायजामा ही उतर गया। तस्वीर गवाही दे रही है कि नेता जी दुनिया को फिक्र नहीं। इन्होंने सोच लिया कि भाड़ में जाये चाल चरित्र और चेहरा।

बिहार में एक नेता जी की तस्वीर वायरल है।शराबबंदी वाले राज्य में सत्ताधारी बिहार बीजेपी के एक नेता का शराब पार्टी करते तस्वीर वायरल ।बताया जा रहा है कियह तस्वीर बीजेपी के औरंगाबाद के जिलाध्यक्ष संजय मेहता की है।नेताजी शराब पीने में इतने माहिर हैं कि जब जहां मिल जाता है पैग मार लेते हैं।शराब का नशा जब चढ़ता है तो फिर कपड़ा उतार कर फेंक देते हैं और नंगा हो जाते हैं।

औरंगाबाद जिला के बीजेपी अध्यक्ष संजय मेहता की तस्वीर सोशळ मीडिया में वायरल है।एक तस्वीर में नेता जी शऱाब का सेवन करते दिख रहे हैं।उस तरस्वीर में दो अन्य लोग हैं और शराब की एक बोतल और तीन ग्लास दिख रहा है।वहीं एक दूसरी तस्वीर में बीजेपी के जिलाध्यक्ष शराब के नशे में बेसुध होकर नंग-धड़ंग बिस्तर पर सोये हुए हैं।वहीं तीसरी तस्वीर भी है जिसमें सड़क किनारे बैठ कर शराब या फिर ताड़ी पी रहे।

बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय मेहता की तस्वीर सोशल मीडिया में जर्बदस्त वायरल है।लोग सवाल पूछ रहे कि क्या बीजेपी में ऐसे हीं लोग जिलाध्यक्ष बनाए जाते हैं?अब देखना होगा कि शराब वाली इस तस्वीर के वायरल होने के बाद पुलिस क्या कार्रवाई करती है।साथ हीं बीजेपी नेतृत्व इस प्रकरण के बाद क्या एक्शन लेती है।

Suggested News