बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लिए पिता को उतारा मौत के घाट, हत्या कर हुआ फरार, परिजनों में मचा कोहराम

दरभंगा में कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लिए पिता को उतारा मौत के घाट, हत्या कर हुआ फरार, परिजनों में मचा कोहराम

DARBHANGA: दरभंगा जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र के नेयाम छतौना गांव में सम्पत्ति बंटवारा को लेकर पुत्र मुकेश राय ने अपने 65 वर्षीय पिता पवित्र राय की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद हत्यारा पुत्र अपनी पत्नी और बच्चों सहित गांव से फरार हो गया है। वहीं सूचना मिलते ही हायाघाट थाना की पुलिस मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। 

वहीं घटना के सम्बंध में मृतक की छोटी पुत्रवधू रंगीला देवी ने बताया घटना के वक्त वह घर मे मौजूद नहीं थी। वह अपने मायके सीतामढ़ी में थी। ग्रामीणों से मिली जानकारी के बाद वह दरभंगा पहुँची, तो देखा कि खटिया पर उसके ससुर पवित्र राय का खून से सना शव पड़ा हुआ था। साथ ही घर का सारा सामान भी गायब है। उन्होंने बताया कि सम्पत्ति को लेकर बड़े भैसुर के साथ ससुर का विवाद चल रहा था। इससे पहले भी कई बार उनको मारने का प्रयास किया गया था। 

घटना के सम्बंध में सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि हायाघाट थाना क्षेत्र में एक पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी है। सूचना मिलने पर पहुँची हायाघाट थाना की पुलिस ने शव को जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। जबकि हत्या का आरोपी पुत्र मौके से फरार बताया जा रहा है। परिवार वालो के फर्द व्यान के आधार पर मामला दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।


दरभंगा से वरुण की रिपोर्ट

Suggested News