बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल, अखिलेश और ममता को असुर बताने वाला बुरा फंसा, दर्ज हुई शिकायत, तीनों को दिखाया धर्म विरोधी

राहुल, अखिलेश और ममता को असुर बताने वाला बुरा फंसा, दर्ज हुई शिकायत, तीनों को दिखाया धर्म विरोधी

DESK. सियासी विरोध में विपरीत विचारधारा वाले राजनेताओं को सोशल मिडिया पर भला-बुरा कहने वालों की संख्या लगातार बढती जा रही है. इसमें विरोधियों के लिए आपतिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी कुछ लोग करते हैं. ऐसे ही एक मामले में सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री एवं टीएससी प्रमुख ममता बनर्जी को असुर बताने पर एफआईआर का आदेश दिया गया है. सोशल मीडिया पर देवेंद्र गोयल नाम के शख्स की विपक्ष के तीन बड़े नेताओं पर अभद्र टिप्पणी की थी. 

देवेंद्र गोयल ने प्रतीकात्मक तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हवन कुंड में आहुतियां देते दिखाया है. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री एवं टीएससी प्रमुख ममता बनर्जी आसमान में उड़ते नजर आ रहे हैं. उन्हें असुर की वेशभूषा में दिखाया गया है. साथ ही एक पंक्ति भी लिखी गई है जिसमें 'जब जब धर्म की स्थापना होती है, तब तब असुरों को परेशानी होती है' लिखा है. 

इस पोस्ट से समाजवादी समर्थकों में भारी उबाल देखने को मिला है. यूपी के बुलन्दशहर में एक शिकायत भी की गई है. सपा युवजन सभा की ओर से आरोपी के खिलाफ एसएसपी को तहरीर दी गई. तहरीर के आधार पर एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर का आदेश दिया. कोमल गुर्जर युवजनसभा जिलाध्यक्ष बुलन्दशहर ने कहा कि तीनों नेताओं को छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है. तीनों नेताओं को गलत तरीके से दिखाया गया है. इसी को लेकर उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. 


Suggested News