बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला का श्मशान घाट में डेड बॉडी जला रहे थे ससुरालवाले, अचानक पहुंची पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

महिला का श्मशान घाट में डेड बॉडी जला रहे थे ससुरालवाले, अचानक पहुंची पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

MUZAFFARPUR : जिले के सदर थाना क्षेत्र के श्मशान घाट में उस समय हड़कंप मच गया। जब संदिग्ध परिस्थिति में मौत के बाद एक महिला के डेड बॉडी को ससुराल वाले जलाने के लिए श्मशान घाट पहुंचे। आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया पीर का है। जहां सोनी कुमारी नामक एक महिला की अपने ससुराल में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। 

इसके बाद ससुराल वालों के द्वारा आनन फानन में मृतक महिला सोनी कुमारी का डेड बॉडी सदर थाना क्षेत्र की एक शमशान में जलाने के लिए ले जाया गया। इसी बीच मृतक महिला के मायके वाले को पूरी घटना की जानकारी मिली। जिसके बाद मृतक महिला के मायके वालों ने काजी मोहम्मदपुर थाने में तैनात 112 की टीम को पूरे मामले की सूचना दी। वहीं सूचना मिलते ही काजी मोहम्मदपुर थाने में तैनात 112 की टीम डेड बॉडी को खोजते खोजते सदर थाना क्षेत्र के एक शमशान घाट से बरामद किया। जिसके बाद काजी मोहम्मदपुर थाना की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची।

हालांकि पुलिस को शमशान घाट में पहुंचता देख मृतक महिला के ससुराल वाले डेड बॉडी को छोड़कर वहां से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मामले में काजी महमदपुर थाना की पुलिस ने बताया कि 112 की टीम को सूचना मिली की थाना क्षेत्र के पोखरिया पीर में संदिग्ध स्थिति में एक महिला की मौत हो गई है और ससुराल वाले उसके डेड बॉडी को आनंन फानन में जलाने के लिए सदर थाना क्षेत्र के एक शमशान घाट में डेड बॉडी को लेकर पहुंचे हैं।

जिसके बाद थाना में तैनात 112 की टीम मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को बरामद किया और थाने को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को बरामद कर लिया गया है। साथ ही डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वही परिजन जो आवेदन देंगे। उसे पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News