बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शातिर अपराधियों का कारनामा, कार पर मोबिल डालकर गायब किये 6.50 लाख रुपए

मुजफ्फरपुर में शातिर अपराधियों का कारनामा, कार पर मोबिल डालकर गायब किये 6.50 लाख रुपए

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक बार फिर शातिर बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में मोबिल और जहरीली गैस का इस्तेमाल कर अहियापुर थाना क्षेत्र में एक प्लाईवुड व्यवसाई का साढ़े 6 लाख रुपया उड़ा ले गए। जब व्यवसाई को घटना की जनकरी मिली तो उनकी होश उड़ गए गए। 

दरअसल शुक्रवार को अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया के रहने वाले एक प्लाईवुड व्यवसाई अपने निजी कार्य से अपनी कार से दरभंगा की ओर जा रहे थे। इसी बीच जीरोमाइल के समीप एक अज्ञात युवक उन्हें हाथ देकर रुकने के लिए कहा। कुछ दूर जाने के बाद व्यवसाई ने  कार रोक कर बाहर निकल कर देखा की कार के हिस्से पर मोबिल लगा हुआ है तो उन्होंने सोचा कि शायद गाड़ी से मोबाइल गिर रहा है। वो पास के एक सर्विस सेंटर पर गाड़ी ठीक करवा लेंगे। जैसे ही वह गाड़ी में बैठे गाड़ी को स्टार्ट किया तो गाड़ी के ब्लोअर से अजीब टाइप का धुआं निकलने लगा। और दम घुटने लगा।

इसके बाद गाड़ी में बैठे सारे लोग बाहर निकल गए और गाड़ी का सभी गेट को खोल दिए।  इसके बाद सारे लोग गाड़ी को ठीक करने के लिए सर्विस सेंटर पहुंचे तो पता चला कि गाड़ी में रखा बैग गायब है।  इसके बाद सभी के चेहरे के होश उड़ गए। बैग में साढ़े 6 लाख के रुपए और जरूरी कागजात रखे हुए थे। वही घटना की सूचना अहियापुर थाने को दी गई। 

जिसके बाद मौके पर पहुंच कर अहियापुर थाना की पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई। घटना की छानबीन के लिए आई  ट्रिपल सी भवन में पहुंची और सीसीटीवी कैमरे को देखा।  लेकिन वहां भी कुछ हाथ नहीं लगा।  व्यवसाई ने बताया कि किस प्रकार उन्हें झांसा देकर उनका बैग गायब कर दिया गया है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News