बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पैसे लेने देन के विवाद में दोस्त ने की दोस्त की निर्मम हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में पैसे लेने देन के विवाद में दोस्त ने की दोस्त की निर्मम हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : जिले के जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा टोल प्लाजा के समीप बीते मंगलवार को अहले सुबह एक युवक का डेड बॉडी बरामद हुआ था। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। डेड बॉडी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची जैतपुर ओपी थाना की पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू की। इसी दौरान पुलिस ने हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की थी। वजह डेड बॉडी पर कई जगह गहरे जख्म के निशान थे।

इससे साफ जाहिर था कि मरने से पूर्व जबरदस्त मारपीट हुई है। पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया और इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। साथ ही सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल शुरू कर दी। जांच पड़ताल के क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना के आधार पर एक ऐसा साक्ष्य मिला। जिसके आधार पर पुलिस ने मुख्य आरोपी को घटना के महज कुछ घंटे के अंदर ही धर दबोचा।

पूरे मामले पर जानकारी देते हुए सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा टोल प्लाजा के समीप एक युवक का डेड बॉडी पाया गया था। वही मामले में अनुसंधान के क्रम में पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी और पुलिस ने मृतक के दोस्त मो. नासिर जो मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव का रहने वाला है उसे पकड़ा है।

उसने यह कबूल किया है की लेनदेन के विवाद में उसने ही अपने दोस्त की पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया था और बड़े आराम से भाग गया। लेकिन कुछ तकनीकी साक्ष्य के कारण पुलिस से दूर नहीं जा सका और महज कुछ घंटे में ही पुलिस गिरफ्त में आ गया। इस तरह मुजफ्फरपुर पुलिस ने हत्या मामले का महज कुछ ही घंटे में सफलतापूर्वक उद्भेदन कर लिया है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News