बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

मुजफ्फरपुर में युवती को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा युवक, पीड़िता ने थाने में दो लोगों पर दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला

मुजफ्फरपुर में युवती को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा युवक, पीड़िता ने थाने में दो लोगों पर दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला

 मुजफ्फरपुर: जिले में एक युवती को अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देकर एक युवक द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। जिसके बाद अब पूरे मामले को लेकर पीड़ित युवती ने थाने में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। आवेदन मिलते ही पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के एक गांव में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे कर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.युवती ने कुढ़नी थाना के दो युवकों को आरोपी बनाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है,.युवती के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है.

युवती ने लिखित आवेदन में पुलिस को बताई है कि उसके गांव में एक महिला ब्यूटी पार्लर चलाती है, जहां वह पार्लर का काम सीखने जाती थी.इसी क्रम में संचालिका का पति राशन कार्ड बनवा देने के नाम पर  तुर्की ले गया था.वहां उसने किसी तरह से मेरा अश्लील वीडियो बना लिया और मुझे पता भी नहीं चला जिसके बाद पार्लर संचालिका के पति ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर मेरे साथ दुष्कर्म किया.

 पीड़िता ने लोकलाज के कारण इसकी कोई जानकारी परिजन को नहीं दी.उसने दिय गए आवेदन में बताया है कि इधर दस दिनों से आरोपी अपने एक यूटुबर दोस्त के साथ मिल कर मुझे व्हाट्सएप पर गलत मैसेज भेज रहा था. जिससे वह परेशान होकर पुलिस को दो लोगों के खिलाफ आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है.

पूरे मामले को लेकर डीएसपी पश्चिमी-2 एसी ज्ञानी ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में आरोप सही पाए गए हैं. मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।

रिपोर्टर- मणि भूषण शर्मा 

Editor's Picks