नवादा में पेट्रोल पम्प मालिक से उचक्कों ने लूटे 1.24 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

नवादा में पेट्रोल पम्प मालिक से उचक्कों ने लूटे 1.24 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले के पकरीबरावां पथ वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोसमा मोड़ के पास अपराधियों ने पैट्रोल पम्प के मालिक से उचक्कों ने हथियार के बल पर एक लाख 24 हजार 8 सौ रूपये लूट लिए। 


घटना के बाद पीड़ित पम्प मालिक वारिसलीगंज के पटेल नगर मुहल्ला निवासी पथ निर्माण विभाग के सेवानिवृत अभियंता बृजनन्दन प्रसाद ने थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी कराकर रूपये की बरामदगी की गुहार लगाई है।

प्राथमिकी के अनुसार पम्प मालिक की लूट की घटना शनिवार की देर रात की है। वारिसलीगंज-पकरीबरावां पथ पर थाना क्षेत्र के टाटी मीर बिगहा व बलियारी गांव के बीच रहे इंडियन ऑयल पैट्रोल पम्प से उक्त दिनभर की बिक्री की राशि एक लाख 24 हजार 8 सौ रूपये बाइक से लेकर अपने घर पटेल नगर जा रहे थे। तभी रास्ते मे मोसमा मोड़ के पास पूर्व से घात लगाए 3/4 की संख्या में रहे अपराधियों ने उनका बाइक को रोककर हथियर के बल पर पैसे से भरा थैला लेकर फरार हो गए।

इस संबंध में थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया की पैट्रोल पम्प मालिक के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी कर अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। वही बंदूक की नोक की बात कर पुलिस ने इनकार किया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News