बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में लव अफेयर में युवक की बेल्ट, लोहे के सीकर से की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

पटना में लव अफेयर में युवक की बेल्ट, लोहे के सीकर से की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

PATNA : मनेर में एक युवक की कुछ युवकों के द्वारा जबरन बगीचे में ले जाकर बेल्ट, लोहे के सीकर सहित अन्य वस्तुओं से पिटाई करने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पिटाई से चोटिल युवक की पहचान व्यापुर के रहने वाला रवि कुमार और पिटाई करने वाले गोरैया स्थान गांव के बताया गया है। इस मामले में पिटाई से घायल हुए युवक के परिवारों वालों ने थाने में लिखी शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

जबकि पिटाई से घायल हुए युवक के परिवार वाले गोरैया स्थान मारपीट करने वालो युवकों के परिवार से शिकायत की। जिसके बाद गोरैया स्थान के युबको की टोली फिर से युवक और उसके परिवार वालो के साथ मारपीट करने के लिए ब्यापुर रवि के घर पर पहुँच गए। उसके बाद घरवालों से मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान आसपास के लोग उग्र हो गए। उसके गोरैया स्थान के युवकों की पिटाई करने लगे। जिसमे एक युवक पकड़ा गया, और अन्य भाग खड़े हुए। 

उसके बाद सभी लोगो ने उसके और बीच बचाव करने पहुँची युवक की माँ की पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पिटाई से घायल युवक बद्री राय का पुत्र साहिल और पत्नी गुड़िया देवी को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। वहीं मनेर थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई में जुटे है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक,  मुताबिक मामला लव अफेयर का है।

रिपोर्ट - सुमित सिंह

Suggested News