बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में फिर दिखा अपराधियों का ताडंव, बाइक सवार युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

हाजीपुर में फिर दिखा अपराधियों का ताडंव, बाइक सवार युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

HAJIPUR : जिले के नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मण चौक पर अज्ञात अपराधियों द्वारा बाइक रुकवा कर एक युवक को गोली मार दी। वहीं गोली चलने की आवाज से आसपास स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई‌। स्थानीय लोगों की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में पड़े युवक को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है। मृतक युवक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद वार्ड संख्या 6 निवासी गंगा विष्णु सिंह के पुत्र सुरेश कुमार के रूप में हुई है। 

घटना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल पहुंचे सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगार नहीं है। अपराधियों के भागने की दिशा में पुलिस लगातार छापामारी भी कर रही है। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया नगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मण चौक के पास बाइक रुकवा कर अज्ञात अपराधियों द्वारा एक युवक को गोली मारी गई है। जिसको इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था जहां उसकी मौत हो गई मामले की जांच की जा रही है आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News