बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में शादी का झांसा देकर पुलिसकर्मी ने तीन साल किया सहकर्मी का यौन शोषण, शिकायत दर्ज

पटना में शादी का झांसा देकर पुलिसकर्मी ने तीन साल किया सहकर्मी का यौन शोषण, शिकायत दर्ज

पटना-  में यौन उत्पीड़न का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पीड़िता और आरोपी दोनों पुलिसकर्मी हैं और एक ही थाने में तैनात हैं. महिला पुलिसकर्मी का आरोप है कि उसके सहकर्मी ने शादी का झांसा देकर तीन साल तक उसका यौन उत्पीड़न किया. जब पीड़िता ने उससे शादी के लिए कहा तो वो टालमटोल करने लगा.  महिला पुलिसकर्मी ने अब इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है.   

मामला पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना अंतर्गत नवीन पुलिस केंद्र का है  पीड़िता और आरोपी दोनों इसी थाने में तैनात हैं. महिला पुलिसकर्मी के मुताबिक आरोपी पुलिसवाले ने उससे शादी करने का झांसा देकर लगातार तीन साल तक उसका यौन उत्पीड़न किया. ये मामला थाने तक तब पहुंचा, जब पता चला कि आरोपी पुलिसकर्मी सुजीत की 18 को शादी है. 

महिला सिपाही ने  लिखित शिकायत थाने में दर्ज कराया है. लिखित शिकायत के अनुसार तैनात पुलिसकर्मियों महिला और पुरुष  पुलिस के बीच लगभग 3 सालों से प्रेम प्रसंग के बाद यौन शौषण का बड़ा आरोप महिला पुलिसकर्मी ने पुरुष पुलिसकर्मी पर लगाया है.बताया जा रहा है की दोनो के बीच विगत 3 सालो से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसमे पुरुष पुलिसकर्मी द्वारा शादी का झांसा देकर महिला पुलिसकर्मी के साथ यौन शौषण कर शादी से इंकार करने का आरोप लगाया गया है. फिलहाल इस मामले की लिखित शिकायत के बाद बुद्धा कॉलोनी थाना कि पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार महिला सिपाही ने बताया है कि  नवीन पुलिस केंद्र में तैनात पुरुष पुलिसकर्मी सुजीत उसके संपर्क में था और दोनों पति पत्नी के रूप में रह रहे थे.. अचानक एक दिन महिला पुलिसकर्मी को सुजीत के शादी का पता चला. वही शादी का दबाव बनाने पर पुरूष पुलिसकर्मी सुजीत द्वारा टालमटोल करने पर  महिला पुलिसकर्मी को उसके नियत पर शक हुआ . 

जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने न्याय की गुहार बुद्धा कॉलोनी थाने में लगाई है बहरहाल मिली जानकारी के मुताबिक नवीन पुलिस केंद्र में तैनात महिला पुलिसकर्मी को झांसा देकर यौन शौषण करने मामले का आरोपित पुलिसकर्मी सुजीत की शादी 18 अप्रैल को था, जिसकी जानकारी पर महिला पुलिसकर्मी के परिजन सुजीत के घर गए थे. अगामी 26 अप्रैल को आरोपित सुजीत की शादी है ऐसे में बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित सिपाही सुजीत की तलाश शुरू कर दी है .

रिपोर्ट- अनिल 

Suggested News