बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मकान मालिक ने की डांसर की अस्मत लूटने की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना में मकान मालिक ने की डांसर की अस्मत लूटने की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA : एक ओर जहाँ सरकार महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने पर बल दे रही है तो वही दूसरी तरफ राजधानी में एक युवती की अस्मत लूटने से बची है. मामला पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र का है. जहां किराये के मकान में रहने वाली युवती की अस्मत लूटने से बच गई है. 

घटना बीते 24 सितंबर की रात्रि लगभग 2 बजे की है. जब अचानक किराये के मकान में रहने वाली युवती का मकान मालिक अभिमन्यु 31 वर्षीय युवक गलत नियत से जबरन अकेली रूम में रह रही युवती के कमरे में घुस गया और उसके साथ गलत हरकत करने लगा. मिली जानकारी के अनुसार युवती पेशे से कलाकार (डांसर) है. जिसके साथ आरोपी युवक बदसलूकी करने लगा. इस बीच युवतीे अपने बचाव में चीखने चिल्लाने लगी. जिसके बाद आरोपी अभिमन्यु वहाँ से फरार हो गया. 

दरअसल पीड़िता ने लिखित आवेदन में बताया है कि आरोपी अभिमन्यु इस घटना के बाद जाते जाते युवती को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया. पीड़ित युवती ने जक्कनपुर थाना पहुँच इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक अभिमन्यु को जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर बस स्टैंड गेट नम्बर 2 के सामने से गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस युवती द्वारा लगाए आरोपो की पड़ताल में जुट गई है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Suggested News