बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रात में दूध लाने निकले युवक की सुबह इस हाल में मिली लाश

रात में दूध लाने निकले युवक की सुबह इस हाल में मिली लाश

NEWS4NATION DESK : झारखंड के धनबाद जिले में आज सुबह कुसुंडा रेलवे स्टेशन के नजदीक रेलवे ट्रैक से थोड़ी दूरी पर एक युवक की लाश बरामद हुई। लाश मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्तकाल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान केंदुआ चार नम्बर पत्थल पट्टी निवासी 27 वर्षीय बादशाह अंसारी के रूप में की गई है। 

मृतक के भाई ने बताया कि बादशाह गुरुवार देर शाम सात-आठ बजे दूध लेने के लिए घर से निकला था। देर रात तक वापस नहीं लौटने पर उसकी तलाश शुरु की गई। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। भाई ने बताया कि सुबह उनलोगों को सूचना मिली कि रेलवे ट्रैक के किनारे एक युवक की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि वह बादशाह की लाश थी। मृतक के भाई राजा के मुताबिक, वो मजदूरी का काम करता था। तीन भाइयों में मृतक दूसरे नंबर का था।

वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक का मुंह व गला गमछा से कसकर बंधा था जबकि उसके पीठ पर किसी नुकीले हथियार से किए गए जख्म के गहरे निशान मिले हैं। प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत होता है। ऐसा लगता है कि हत्या कहीं और की गई है और उसके बाद शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है। फिलहाल, हत्या के कारणों और आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

Suggested News