बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में हथियार के बल बैंक कर्मी की अपराधियों ने लूटी बाइक, जाँच में जुटी पुलिस

वैशाली में हथियार के बल बैंक कर्मी की अपराधियों ने लूटी बाइक, जाँच में जुटी पुलिस

VAISHALI : वैशाली में अपराधी का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। फिर से अपराधी ने बैंक कर्मी के साथ लुटपाट कि घटना को अंजाम दिया है। पंजाब नेशनल बैंक के कर्मचारियों के साथ बदमाशों ने लूटपाट किया है। बताया जा रहा है की ड्यूटी से घर जाने के दौरान अपराधी ने घटना को अंजाम दिया है। 

घटना महुआ थाना क्षेत्र के डोगरा हाई स्कूल के समीप की बताई जा रही है। जहाँ बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद मौके से अपराधी फरार हो गया है। मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। बैंक कर्मी धर्मेंद्र कुमार मिर्जानगर महुआ थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

मिली जानकारी के मुताबिक बैंक कर्मी के महुआ के पंजाब नेशनल ब्रांच से काम कर मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था। इसी दौरान लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है। जिसकी सूचना के बाद पुलिस भी मौके पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुड़ गई है। वही अपराधी के भागने वाली दिशा में पुलिस छापेमारी कर रही है। 

महुआ एसडीपीओ खुद पूरी घटना की मॉनिटरिंग करने में लग गए हैं। बताया गया है की पूरी घटना हथियार के बल पर अपराधियों ने अंजाम दिया है। वैशाली में हुए एनकाउंटर के बाद भी अपराधी घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। बीती रात पातेपुर में अपराधी ने गोली मारी थी और आज अपना निशाना बैंक कर्मी को बनाया और उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है। वही अपराधी बैंक कर्मी से मोटरसाइकिल छीनकर घटनास्थल से फरार हो गए हैं । 

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News