बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में निर्दलीय प्रत्याशी जीवन यादव को फोन पर मिली जान मारने की धमकी, थाने में दर्ज कराई शिकायत

सिवान में निर्दलीय प्रत्याशी जीवन यादव को फोन पर मिली जान मारने की धमकी, थाने में दर्ज कराई शिकायत

SIWAN : सिवान लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का ऐलान कर रहे चर्चित समाजसेवी जीवन यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसकी जानकारी जीवन यादव ने प्रेस कांफ्रेस के माध्यम से  पत्रकारों को दी है।  

प्रेस कांफ्रेस के दौरान उन्होंने बताया कि बीते दिनों दिनांक 13 अप्रैल को आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मैं अपने जीवन सेवा सदन संस्थान पर बैठकर अपने लोगो से चर्चा कर रहा था।  इसी क्रम में अज्ञात व्यक्ति द्वारा जिसका मोबाईल नम्बर 9532579775 है। हमारे मोबाइल पर दिन में समय 3 बजकर 48 मिनट पर कॉल आया। 

 उस व्यक्ति के द्वारा धमकाते हुए कहा गया कि तुम चुनाव लड़ रहे हो। तुमको जीना नही है क्या। कहकर जान मारने की धमकी देने लगा। जिसको लेकर डरे सहमे जीवन यादव के द्वारा मुफ्फसिल थाने में लिखित रूप से आवेदन देकर भविष्य में किसी तरह की अनहोनी की आशंका जताते हुए विधि सम्मत कार्रवाई करने की मांग किया है। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं जीवन यादव गीदड़ भभकियों से डरने वाला नही हूँ। मैं किसी भी हालत में 2 मई को नामांकन पर्चा दाखिल कर दूंगा। वही उन्होंने कहा कि मेरे नामांकन में भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव सहित कई एक्टर शामिल होंगे।

सिवान से परवेज अली की रिपोर्ट 

Suggested News