बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व CM की 87वीं जयंती पर "भारत @ 2047 कार्यक्रम'' की शुरूआत, LN मिश्र कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट संस्थान में राज्यपाल ने किया उद्घाटन, उद्योग मंत्री भी रहे मौजूद

पूर्व CM की 87वीं जयंती पर "भारत @ 2047 कार्यक्रम'' की शुरूआत,  LN मिश्र कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट संस्थान में राज्यपाल ने किया उद्घाटन, उद्योग मंत्री भी रहे मौजूद

PATNA: एल.एन. मिश्र कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट, मुजफ्फरपुर ने एक नई शुरूआत की है. नाम है भारत@2047. सोमवार को इस कार्यक्रम श्रृंखला की शुरूआत हो गई. बिहार के महामहिम राज्यपाल ने एल.एन. मिश्र कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट, मुजफ्फरपुर में भारत@2047 कार्यक्रम श्रृंखला का शुभारंभ किया एवं पुस्तकालय का भी लोकार्पण किया.

पूर्व CM की जयंती पर "भारत @ 2047 कार्यक्रम" का शुभारंभ

बिहार के उद्योग व पर्यटन मंत्री नीतीश मिश्रा ने बताया कि सोमवार को एल.एन. मिश्र कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट, मुजफ्फरपुर में महाविद्यालय के संस्थापक अध्यक्ष श्रद्धेय डॉ. जगन्नाथ मिश्र की 87वीं जयंती थी. इस अवसर पर महाविद्यालय द्वारा एक नई शुरूआत की गई है. राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने सेमिनार श्रृंखला "भारत @ 2047 कार्यक्रम" का शुभारंभ किया है,साथ ही नवनिर्मित पुस्तकालय भवन का लोकार्पण किया.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्र के बेटे व बिहार के उद्योग मंत्री नीतीश मिश्रा ने बताया कि सोमवार 25 जून को महाविद्यालय द्वारा भारत@2047 सेमिनार के प्रथम सत्र का आयोजन किया गया, जिसका विषय "डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन: नेविगेटिंग द न्यू एरा ऑफ इंडस्ट्री 5.0" था. जिसपर महामहिम राज्यपाल का वृहद मार्गदर्शन प्राप्त हुआ. इस अवसर पर महामहिम राज्यपाल ने छात्र-छात्राओं से संवाद करते हुए उनसे वर्ष 2047 तक विकसित भारत के निर्माण में सहभाग करने का आह्वान किया. साथ ही उन्होंने बिहार के विषय में अवधारणा बदलने की आवश्यकता पर जोर देते हुए बिहार की अपार क्षमता का भी उल्लेख किया तथा युवाओं को रोजगार ढूंढने (जॉब सीकर) की बजाय रोजगार प्रदाता (जॉब क्गिवर) की भूमिका में आने का भी आह्वान किया.

Editor's Picks