INDIA Vs ENGLAND :केएल राहुल और शिखर धवन की सधी शुरुआत

INDIA Vs ENGLAND :केएल राहुल और शिखर धवन की सधी शुरुआत

स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जा रहा है. केएल राहुल और शिखर धवन ने सधी हुई शुरुआत की है. 9 ओवर पूरा होने तक केएल राहुल 7 और मुरली विजय 18 रन बनाकर मैदान पर बने हैं.   इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है और टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया है. टीम इंडिया में तीन बदलाव हुए हैं. मुरली विजय, दिनेश कार्तिक और कुलदीप यादव टीम से बाहर हुए हैं और उनकी जगह शिखर धवन, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह को शामिल किया गया है. इंग्लैंड की बात करें तो उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है. सैम कुरेन की जगह बेन स्टोक्स वापस आए हैं.

पहले दो टेस्ट में हार झेलने के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ ‘करो या मरो’ के तीसरे टेस्ट में फतह हासिल कर वापसी करने के लिए बेताब होगी जिसके लिए वह टीम में कुछ बदलाव भी करना चाहेगी. भारतीय टीम के लिए ट्रेंट ब्रिज में होने वाला यह टेस्ट उनके लिए सीरीज बचाने का अंतिम मौका होगा. टीम को पहले दो टेस्ट मैचों में एजबेस्टन में 31 रन तथा लॉर्ड्स में पारी व 159 रन से हार का मुंह देखना पड़ा था.


प्लेइंग इलेवन:-

भारत:

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर अश्विन, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह.

इंग्लैंड:

जो रूट (कप्तान), एलिस्टेयर कुक, केटन जेनिंग्स, जॉनी बेयरस्टॉ, जोस बटलर, ओलिवर पोप, आदिल राशिद, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स, बेन स्टोक्स.

Find Us on Facebook

Trending News