बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में गाड़ी नहीं बनाने पर फूटा दारोगा जी का गुस्सा, मैकेनिक की जमकर की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

नालंदा में गाड़ी नहीं बनाने पर फूटा दारोगा जी का गुस्सा, मैकेनिक की जमकर की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

NALANDA : जिले में सिलाव थाना पुलिस के दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि सिलाव थाना के दारोगा मनोज कुमार  सीमा गांव के समीप गैराज में पुलिस गाड़ी बनाने पहुंचे थे। गैराज में मौजूद मैकेनिक सैय्यद ने कहा की आधा घंटा बाद गाड़ी बना देगें।

इसी बात पर गुस्से में आकर दारोगा और जवान उसे लाठी डंडे से पिटाई करते हुए गैराज से खींच कर बाहर ले आए। मैकेनिक बार बार हाथ जोड़कर कहता रहा की छोड़ दीजिए। क्यों मार रहे हैं। लेकिन वे नही माने और मैकेनिक की पिटाई करते रहें। इसके बाद उसने गाड़ी को बना दिया। इस बीच मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

सिलाव थानाध्यक्ष मो इरफान ने बताया कि वीडियो उन्हें मिला है। दारोगा से पूछताछ की गई है जिसमें उन्होंने बताया कि तीन दिन से बेल्डिंग कराने के लिए गौराज में जा रहे थे। कुछ न कुछ बहाना बना कर मिस्त्री हर बार कुछ देर बाद आने को कह टाल मटोल कर रहा था। 

उस दिन जब बाद में आने को कहा तो जब पुलिसकर्मी जा रहे थे। जिसके बाद वह गाली गलौज करने लगा जो जवान और अधिकारी सुन लिए। जिसके बाद मारपीट की गई। वरीय अधिकारी को पूरी घटना की जानकारी दी गई है। आदेश मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Editor's Picks