जानिए क्यों थाना प्रभारी व एसआई के निलंबन की मांग कर रहे हैं अनशन पर बैठे जनप्रतिनिधि

जानिए क्यों थाना प्रभारी व एसआई के निलंबन की मांग कर रहे हैं अनशन पर बैठे जनप्रतिनिधि

नवादा। जिले की पकरीबरावां थाना क्षेत्र के डीएसपी ऑफिस के समीप थाना प्रभारी व एसआई के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठे जनप्रतिनिधि  निलंबन करने की की मांग की है। आपको बताते चलें कि उप प्रमुख दिनेश सिंह, भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह, भाजपा उपाध्यक्ष जगदेव प्रसाद, प्रमुख प्रतिनिधि मनोज शाह, डॉ संजय कुमार परमानंद सिंह आदि थाना प्रभारी एसआई पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बालू माफिया शराब माफिया के साथ मिलकर अपराधी घटनाओं पर लगाम नहीं लगा पा रहे हैं। जिसके लेकर हम लोग यह मांग करते हैं कि जल्द से जल्द इन लोगों की निलंबित किया जाए.

लोगों ने बताया कि पकरीबरावां क्षेत्र में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद भी कुकर्मी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं। उन लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि थाना अध्यक्ष सरफराज इमाम, एसआई विनोद सिंह, प्रशिक्षु एसआई नवीन कुमार पाठक आदि पर आरोप लगाते हुए कहा है कि साइबर अपराधियों से भी इन लोगों की सांठगांठ चलती है। उन्होंने बताया कि पुलिस विभाग के वरीय अधिकारियों को भी आवेदन देकर इन लोगों पर कार्रवाई की मांग किए हैं. अगर नहीं हुई तो इसी तरह चरणबद्ध आंदोलन भी किया जाएगा।

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी ने कहा कि लगातार बाइक चेकिंग व अन्य लोगों पर कार्रवाई की जा रहे थे उसी दौरान हमारे पुलिस पर भी हाथापाई हुई थी उसी विरोध में कुछ लोगों पर कार्रवाई किए हैं। मैं अपने थाना क्षेत्र में जनता के लिए 24 घंटा काम कर रहा हूं।

Find Us on Facebook

Trending News