मोतिहारी में जानकी शरण-सुप्रभात दास क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 19 जनवरी से, DM करेंगे उद्घाटन

मोतिहारी में जानकी शरण-सुप्रभात दास क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 19 जनवरी से, DM करेंगे उद्घाटन

DESK: मोतिहारी में 23 वीं जानकी शरण प्रसाद सुप्रभात दास क्रिकेट टूर्नामेंट 19 जनवरी से आयोजित है. कार्यक्रम की तैयारी को लेकर आज बैठक हुई. रविवार को सर्विस स्पोर्ट्स क्लब के वरीय सदस्य राकेश कुमार के आवास पर 23 वीं जानकी शरण प्रसाद सुप्रभात दास भूतपूर्व जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक की स्मृति में होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बैठक हुई.

19-26 जनवरी तक होगा आयोजन

बैठक में निर्णय लिया गया कि 19 जनवरी से 26 जनवरी तक स्थानीय गांधी मैदान मोतिहारी अवस्थित सर्विस स्पोर्ट्स क्लब क्रिकेट के ग्राउंड में टूर्नामेंट का भव्य आयोजन किया जाएगा. कार्यक्रम के प्रायोजक शंकर प्रसाद गुप्ता सेवा समिति और हरी सिंह सेवा समिति बरियारपुर होंगे. 

22 वर्षों से किया जा रहा आयोजन

टूर्नामेंट के आयोजक सर्विस स्पोर्ट्स क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा ने बताया कि क्रिकेट के क्षेत्र में पूर्वी चंपारण जिला में यह एक उत्कृष्ट आयोजन है। इसका सफल आयोजन पिछले 22 वर्षों से किया जा रहा है. पूर्व की भांति इस वर्ष भी कार्यक्रम का  उद्घाटन जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक करेंगे। इस टूर्नामेंट में नॉक आउट के आधार पर मैच खेले जाएंगे, जिसमें 8 टीमें भाग लेंगी. इस टूर्नामेंट में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पांच व्यक्तियों को सम्मानित किया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News