जेडीयू का राजद पर बड़ा हमला : महागठबंधन अपराधियों का करती है सम्मान, एनडीए के लिए राष्ट्र सर्वोपरि

जेडीयू का राजद पर बड़ा हमला : महागठबंधन अपराधियों का करती है सम्मान, एनडीए के लिए राष्ट्र सर्वोपरि

PATNA : जेडीयू ने एक तस्वीर शेयर कर महागठबंधन और एनडीए के बीच फर्क दिखानें की कोशिश की है।जदयू यह बताने की कोशिश में है कि एनडीए का लक्ष्य राष्ट्र का सम्मान है,जबकि महागठबंधन के लिए अपराधियों का सम्मान करना ही सबकुछ है।

जेडीयू प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने तस्वीर ट्वीट कर राजद और महागठबंधन के बाकी दलों पर हमला बोला है। नीरज कुमार की तरफ से जारी किए गए तस्वीर में एक तरफ पीएम मोदी, सीएम नीतीश कुमार और रामविलास पासवान की जोड़ी को दिखाया गया है। इन तीन नेताओं की तस्वीर के माध्यम से यह बताने की कोशिश की गई है कि एनडीए के लिए देश सर्वोपरि है।

राजद के लिए अपराधी सम्मान सर्वोपरि

वहीं दूसरी तरफ की तस्वीर में लालू यादव को यह दिखाते हुए यह बताने की कोशिश की गई है कि वे अपराधियों से सबसे बड़े संरक्षक हैं। तस्वीर में राजबल्लभ यादव, शहाबुद्दीन और अनंत सिंह को लालू यादव के सामने सरेंडर किए हुए दिखायी पड़ रहे हैं और लालू यादव उनको आशीर्वाद देते दिखायी पड़ रहे हैं।

तस्वीर को जारी करते हुए जेडीयू विधानपार्षद नीरज कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है कि यही हकीकत है। एक ओर महागठबंधन का अपराधियों का सम्मान दूसरी ओर राष्ट्र का सम्मान। जेडीयू प्रवक्ता ने आमलोगों से आह्वान किया है कि तय आपको करना है कि आप किसे चुनकर संसद पहुंचाते हैं।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News